Swara Bhaskar ने सुशांत की फैमिली को बताया झूठा, कहा- ‘मर्डर के कोई सबूत नहीं’


नई दिल्ली। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के केस में ड्रग्स मामले की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आज सुशांत की की गर्लफ़्रेंड रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि सुशांत के मौत से जुड़ा कोई ठोस सबूत रिया के खिलाफ अबतक नहीं मिला है। जिसकी वजह से रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की खबर से कई लोग उनका सपोर्ट कर रहे हैं। इस लिस्ट में सबसे उपर अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swaak Bhaskar) का नाम है।

स्वरा, रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी से पहले भी उनका सपोर्ट करती रही हैं। लेकिन अब स्वरा ने कहा है कि अभी तक ऐसा कोई सबूत नहीं मिला है, जिससे लगे कि सुशांत का मर्डर हुआ है। सुशांत राजपूत की फैमिली ने उनके मौत के लेकर झूठ बोला है।

इतना ही नहीं स्वरा भास्कर ने एक मैग्जीन में लिखे अपने कॉलम में रिया के मीडिया ट्रायल को 7 वीं सदी के सलेम चुड़ैल वाली घटना जैसा बताया है। उन्होंने अपने कॉलम में कहा है कि शुरुआत में नेपोटिज्म को लेकर शुरू हुआ डिबेट अचानक सुशांत के पिता द्वारा पटना में दर्ज एफआईआर के बाद सबका ध्यान रिया पर चला गया। लेकिन इस बात का कोई सबूत नहीं है कि सुशांत का मर्डर हुआ है। स्वरा ने आगे कहा है कि ये सबूत ये बताते हैं कि राजपूत की फैमिली ने झूठ बोला है।

बता दें अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने पहले भी स्वरा ने रिया को लेकर मीडिया ट्रायल के खिलाफ बोल चुकी है। बीते दिनों जब रिया क पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने कहा था कि, ‘बधाई हो इंडिया, मेरा बेटा गिरफ्तार हो गया है। तो इसके बाद भी स्वरा ने एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि ‘यह दिल तोड़ने वाला है। हमें शर्म आनी चाहिए। दूसरों की त्रासदी और दुःख में खुशी लेने वालों का शर्म करना चाहिए।’ हालांकि इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया था

 





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment