मुंबई। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) की मौत को लेकर उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं। रिया को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार भी किया गया है। इस बीच अभिनेत्री अभिनेत्री कोएना मित्रा ( Koena Mitra ) ने एक इंटरव्यू में कहा कि इंडस्ट्री में मेरे दोस्तों ने बताया कि सुशांत और उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे अपनी रिलेशनशिप के दौरान बहुत खुश थे।

कोएना ने कहा कि ऐसा नहीं है कि अब अंकिता सुशांत मामले के बीच में पड़ने की कोशिश कर रही हैं। लोग जानबूझकर उन्हें इसका हिस्सा बना रहे हैं। पूर्व गर्लफ्रेंड होने के कारण लोग उसे निशाना बना रहे हैं, ये गलत है। जो भी हो, उन्हें सम्मान दिया जाना चाहिए। साथ ही उन्होंने रिया के एक टीवी इंटरव्यू पर भी सवाल उठाए। इस इंटरव्यू में रिया को सुशांत की विधवा कहे जाने पर कोएना ने आपत्ति भी जताई।

दूसरी तरफ, एक्ट्रेस राधिका मदान ने रिया के साथ दोषियों जैसे बर्ताव को लेकर आपत्ति जताई है। राधिका का कहना है कि सुशांत के लिए न्याय मैं भी चाहती हूं, लेकिन रिया के साथ अमानवीय व्यवहार स्वीकार्य नहीं है। वह सिर्फ आरोपी है, कोर्ट ने उसे दोषी करार नहीं दिया है। जो लोग रिया की गिरफ्तारी को सुशांत को न्याय मिलने के रूप में देख रहे हैं, उन्हें बताना चाहती हूं कि रिया को उन आरोपों पर गिरफ्तार नहीं किया गया है जो सुशांत के वकील ने लगाए हैं।

गौरतलब है कि अंकिता ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में सुशांत की हालत के लिए रिया को जिम्मेदार ठहराया था। इस पोस्ट पर रिया की दोस्त शिबानी दांडेकर ने उन्हें दो सेकंड की फेम का भूखा बताया था। जवाब में अंकिता ने फिर लम्बा-चौड़ा नोट लिखा। इस पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उन्हें कोई स्पष्टीकरण ना देने की सलाह दी। श्वेता ने अंकिता की पोस्ट को शेयर करते हुए ट्वीट किया- सफाई देने की कोई ज़रूरत नहीं है माई डियर। हम लोग यहां एक मकसद से हैं और वो है सच जानना। और हर हाल में हम उस पर कायम रहेंगे। वहीं, श्वेता के पति विशाल कीर्ति ने लिखा- प्रिय अंकिता, ख़रीदे गये पीआर के तानों को संजीदगी से मत लिया करो। आपको सपोर्ट परिवार के लिए बहुत मायने रखता है। जो लोग सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं, उन पर हमला करने का यह एक संगठित प्रयास है। जैसा कि आपने बिल्कुल सही पकड़ा है, हम सिर्फ़ सच जानना चाहते हैं। आपकी हिम्मत को और ताकत मिले।





Source link

Posts You May Love to Read !!

0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *