Sushant Singh Rajput के आखिरी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखी थी दिशा सालियान के लिए ये बातें, दर्द में था एक्टर


नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को हुए 3 महिनें से भी ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन अभी तक उनकी मौत के कारणों का खुलासा नही हो पाया है। उनकी मौत के साथ पूर्व-मैनेजर रहीं दिशा सालियान की मौत भी एक मिस्ट्री बनकर रह गई है। दोनों की मौत को लेकर तरह-तरह की बातें होने लगी हैं कई लोग तो इसे एक दूसरे के साथ जोड़कर बाते कर रहे हैं। इनकी रहस्यमयी मौत को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

सुशांत ने 14 जून को अपने निवास स्थान पर आत्महत्या की थी, तो वहीं ठीक 6 दिन पहले उनकी पूर्व-मैनेजर दिशा सालियान की मौत भी रहस्यमयी तरीके से हुई थी जिसकी जांच सीबीआई कर रही है।
अब सीबीआई दोनों की मौत को एक दूसरे से जोड़ते हुए दोनों के इंस्टाग्राम खंगाल रही है। इसी बीच सीबीआई को उनके सोशल मीडिया अकाउंट से एक बड़ी जानकारी हाथ लगी है। सुशांत सिंह राजपूत ने दिशा सालियान की मौत के बाद जस्टिस फ़ॉर सुशि नाम के इंस्टाग्राम से एक पोस्ट शेयर किया था जो उनका आखिरी पोस्ट थी।

सुशांत सिंह ने अपने इंस्टग्राम पर पूर्व मैनेजर दिशा सालियान को याद करते हुए अपनी संवेदनाएं व्यक्त की थीं। सुशांत सिंह ने लिखा था कि,”यह बहुत ही दुखदायी खबर है। मेरी संवेदनाएं दिशा के परिवार और दोस्तों के साथ है, ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति दे।” इसके बाद लास्ट में सुशांत ने हाथ जोड़ने वाले इमोजी देकर पोस्ट का अंत कर दिया था।
सुशांत के इस आखिरी पोस्ट को देखकर साफ पता चल रहा है कि वो दिशा सालियान की मौत से कितने ज्यादा दुखी थे।

दिशा सालियान के मंगेतर को छोड़नी पड़ी मुंबई

बता दें कि दिशा सालियान के मौत के बाद से उनके मंगेतर रोहन राय काफी परेशान रह रहे हैं। क्योकि वे ही ऐसा शख्स हैं जो दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत केस में अहम खुलासे कर सकते हैं। लेकिन इन दिनों वो प्रभावशाली लोगों के डर से मुंबई छोड़कर चले गए हैं, जिसकी सुरक्षा को लेकर बीजेपी विधायक नीतेश राणे ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से उनके लिए सुरक्षा की मांग की है।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment