Sushant Singh Rajput की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत से एक दिन पहले रश्मि देसाई ने की थी उनसे बात


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। लेकिन अभी तक उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। देश की तीन बड़ी एंजेसियां इस केस की जांच कर रही हैं- सीबीआई, ईडी और एनसीबी। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की मौत के साथ उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत को भी जोड़ा जा रहा है। सुशांत की मौत से कुछ दिन पहले 8 जून को दिशा सालियान की कथित तौर पर 14वीं मंजिल से छलांग लगाने से हो गई थी। हर किसी को सुशांत और उनकी मैनेजर की मौत के बीच कुछ न कुछ कनेक्शन लग रहा है। इस बीच एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने एक चौंका देने वाली बात बताई है।

दरअसल, रश्मि देसाई ने बताया कि उन्होंने दिशा से उनकी मौत से एक दिन पहले बात की थी। रश्मि ने एक इंटरव्यू में बताया कि मौत से एक दिन पहले मैंने और दिशा ने चैट पर बात की थी। हम दोनों ने नॉर्मल बात की थी। मैंने उससे कहा था कि हमें मिलकर कहीं बाहर घूमना चाहिए। क्योंकि हम फोन पर ज्यादा बात नहीं कर पाते हैं। लेकिन उसके अगले ही दिन उनकी मौत की खबर मिली।

इसके साथ ही रश्मि ने यह भी कहा कि दिशा सालियान बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों के साथ काम कर चुकी थीं। इस वजह से मुझे लगता है कि उनकी इंडस्ट्री में कई लोगों से जान पहचान थी। दिशा के बारे में आपको उन स्टार्स से बात करनी चाहिए। कोई तो ऐसा होगा जिसे कुछ पता होगा। दिशा काफी अच्छे दिल की लड़की थी। मुझे ऐसा लगता है कि उनके परिवार को भी इस बारे में कुछ पता नहीं होगा। रश्मि ने 8 जून की पार्टी को लेकर कहा कि उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। साथ ही वह दिशा के बॉयफ्रेंड के बारे में भी ज्यादा कुछ नहीं जानती हैं।

You Must Read This :  सुशांत मौत मामले में रकुल प्रीत सिंह का पुराना वीडियो आया सामने, ड्रग्स को सिस्टम से निकालने की कर रही हैं बात





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment