Sushant Singh Rajput का पुराना इंटरव्यू आया सामने, एक्टर ने खुद बताई थी क्लॉस्टेरोफोबिया होने की बात मगर नहीं बना कमजोरी


नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में हर रोज एक नई बात सामने आती है। हाल ही में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत को फ्लाइट में क्लॉसट्रोफोबिया महसूस होता था और इसके लिए वो एक मेडिसिन लिया करते थे। हालांकि सुशांत के फैंस, परिवार और उनके करीबियों ने इस बात से साफ इंकार कर दिया था। लेकिन अब सुशांत का ही 2015 का एक वीडियो इंटरव्यू वायरल (Sushant old interview viral) हो रहा है जिसमें वो खुद ये बताते नजर आ रहे हैं कि वो क्लॉसट्रोफोबिक (Claustrophobic) हैं। जहां रिया चक्रवर्ती की इस बात को बिल्कुल गलत माना जा रहा था और सुशांत के ऐसे कई वीडियोज भी सामने आए जहां वो प्लेन उड़ाते हुए दिख रहे हैं।

 

सुशांत सिंह राजपूत का एक पुराने चैट शो (Sushant Singh Rajput chat show) का एक क्लिप ट्विटर पर एक यूजर ने शेयर किया है। ये इंटरव्यू जी कैफे के शो ‘लुक हू इज टॉकिंग विद निरंजन आयंगर’ का है जो 2015 में आया था। इसमें सुशांत के साथ एक गेम खेला जाता है जिसमें उन्हें तीन ऐसी बातों के बारे में बताना है जिसमें से एक झूठ हो। सुशांत कहते हैं कि पहला मैं क्लॉसट्रोफोबिक हूं, दूसरा मुझे बहुत ज्यादा सोने की आदत है और तीसरा मैं एक बहुत बुरा सिंगर हूं। इसमें से सुशांत बताते हैं कि दूसरा गलत है क्योंकि उन्हें इनसोम्निया (Insomnia) की बीमारी है। वो कहते हैं कि उन्हें 2-3 घंटे से ज्यादा नींद नहीं आती। सुशांत के इस इंटरव्यू के बाद ये तो साफ हो जाता है कि उन्हें क्लॉसट्रोफोबिया (Claustrophobia) था। लेकिन उनके सामने आए प्लेन के वीडियो इस बात को भी खारिज करते हैं कि उन्हें फ्लाइट से डर लगता था।

You Must Read This :  SUSHANT की मौत हत्या या आत्महत्या? पता लगाने के लिए दोबारा होगी विसरा की जांच

सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने खुद उनका एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो उड़ान भरते हुए बेहद खुश नजर (Sushant loved flying) आ रहे हैं। वीडियो में सुशांत के अंदर डर का नामो निशान नहीं दिखाई दे रहा है। सुशांत के ऐसे कई वीडियो हैं जिसमें वो बोइंग-737 उड़ाना सीख रहे हैं तो कभी खुद पायलट बनने की बात कर रहे हैं।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment