Sushant Singh Case में NCB को KJ ने दी बड़ी जानकारी, बताए ड्रग लेने वाले 150 लोगों के नाम, सुशांत को ड्रग सप्लाई करने की भी दी जानकारी


नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में ड्रग एंगल (Drug case) सामने आने के बाद दिवंगत एक्टर का नाम भी सामने आ रहा है। पहले आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) ने बताया था कि सुशांत उनके आने से पहले ही ड्रग लिया करते थे। अब पुलिस गिरफ्त में करमजीत सिंह आनंद उर्फ KJ ने भी बड़ा खुलासा किया है। KJ ने एनसीबी (NCB) को बताया है कि बॉलीवुड में कितने लोगों को ड्रग सप्लाई किया करता था। केजे ने इस बात की भी जानकारी दी है कि सुशांत को उसने कितनी बार ड्रग की सप्लाई की थी। केज का ड्रग्स माफियाओं से सीधा संपर्क था इसीलिए एनसीबी उससे लगातार पूछताछ कर रही है।

केजे ने हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को पूछताछ में बताया कि उसने लगभग 150 हायप्रोफाइल लोगों को ड्रग सप्लाई किया था। इसमें कई बड़े एक्टर्स के नाम भी शामिल हैं। इसके अलावा उसने बताया कि सुशांत को करीब 15 बार ड्रग सप्लाई किया गया था। बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स केजे के क्लाइंट थे इस बात का भी खुलासा हुआ है। एनसीबी अब ऐसे लोगों की एक पूरी लिस्ट बना रही है जिनको पूछताछ के लिए समन भेजा जा सकता है। हालांकि समन भेजने से पहले एनसीबी की टीम खुद वेरिफाई करेगी कि गिरफ्त में आए ड्रग पैडलर्स (Drug peddlers) की बयानों में कितनी सच्चाई है।

बता दें कि एनसीबी को केजे के घर से बड़ी मात्रा में गांजा और चरस बरामद हुआ था। करमजीत सिंह लगभग तीन साल आर्थिक तंगी के चलते ड्रग के धंधे में शामिल हुआ था। कुछ ही वक्त में उसने अपनी अच्छी पहचान बना ली और मुंबई-गोवा के बड़े ड्रग पैडलर्स से संपर्क में आ गया। मुंबई के कई बड़े स्टार्स और हाय प्रोफाइल लोगों को केजे ड्रग पहुंचाया करता था। बता दें कि इससे पहले रिया चक्रवर्ती भी ड्रग मामले में 25 लोगों के नाम बता चुकी हैं। जिसमें 5 बड़े नामों का खुलासा भी हो चुका है। सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा, मुकेश छाबड़ा और सुशांत की अच्छी दोस्त रोहिणी अय्यर का नाम शामिल है।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment