नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में ड्रग एंगल (Drug angle) सामने आने के बाद बॉलीवुड के बड़े सेलेब्स भी एनसीबी (NCB) के निशाने पर हैं। कई बड़े सितारें पहले ही कटघरे में खड़े हुए हैं। इसी बीच सलमान खान (Salman Khan), करण जौहर (Karan Johar) समेत आठ हस्तियों के लिए मुसीबतें बढ़ गई हैं। दरअसल, मुजफ्फरपुर में सलमान खान समेत आठ सेलेब्स के खिलाफ सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप वकील सुधीर ओझा ने लगाया था। जिसको लेकर उन्होंने कोर्ट में परिवाद दायर किया था। अब मुजफ्फरपुर जिला न्यायालय (Muzaffarpur court) ने करण जौहर, सलमान खान, एकता कपूर समेत आठ हस्तियों को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है।

मुजफ्फरपुर के वकील सुधीर ओझा (Sudhir Ojha) ने इन फिल्मी हस्तियों के खिलाफ 17 जून को परिवाद दाखिल किया था। पुनविर्चार याचिका में ये भी कहा गया था कि सुशांत की साजिश के तहत हत्या की गई है। 14 जून को सुशांत अपने मुंबई के घर में मृत पाए गए थे। उसके बाद बॉलीवुड को लेकर नेपोटिज्म और आउटसाइडर्स के साथ दुर्व्यवहार की बात सामने आई थी। जिसको लेकर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का जिम्मेदार इन लोगों को ठहराते हुए आईपीसी की धारा 306, 504 और 506 के तहत शिकायत दर्ज की गई थी। सुधीर ओझा की शिकायत पर कोर्ट ने सलमान खान, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, साजिद नाडियावाला, भूषण कुमार और दिनेश विजयन को 7 अक्टूबर को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है।

बता दें कि सुशांत केस में तीन जांच एजेंसिया छानबीन में लगी हुई हैं। मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के बाद सीबीआई (CBI), ईडी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस मामले की जांच कर रही है। सीबीआई अब तक इस मामले में कई बड़े खुलासे कर चुकी है। वहीं एनसीबी (NCB) ड्रग एंगल पर कई ड्रग पैडलर्स को गिरफ्तार कर चुकी है।





Source link

Posts You May Love to Read !!

0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *