Sushant के मैनेजर ने किया खुलासा, एक्टर की ड्रग्स पार्टी में शामिल होते थे बॉलीवुड के कई सितारे


नई दिल्ली: Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती, उनका परिवार व सुशांत का स्टाफ सवालों के घेरे में है। पहले ईडी, फिर सीबीआई के बाद अब एनसीबी सुशांत केस की जांच कर रही है। रिया चक्रवर्ती के फोन के ड्रग्स चैट सामने आने के बाद यह मामला एनीसीबी को गया, जिसमें कई खुलासे हुए और शौविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा व दीपेश सावंत को गिरफ्तार कर लिया गया। तीनों को ड्रग्स के लेन-देन करने के लिए गिरफ्तार किया गया है। तीनों 4 दिनों की रिमांड पर हैं, जिसमें उनसे कड़ी पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत ने कई खुलासे किए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैमुअल और दीपेश सावंत ने एनसीबी को बताया कि सुशांत सिंह राजपूत की पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया जाता था। ये पार्टियां सुशांत के फार्महाउस पर होती थीं। इसके साथ ही सैमुअल और दीपेश ने पार्टी में शामिल होने वाले फिल्म इंडस्ट्री के कुछ नामों का भी खुलासा किया है, जो ड्रग्स का सेवन करते थे। दोनों ने एनसीबी को बताया कि ड्रग्स की खरीदारी के पीछे रिया चक्रवर्ती की सलाह होती थी। इसके साथ ही सैमुअल ने इस बात को भी कबूला है कि उसने सुशांत के लिए सितंबर 2019 और मार्च 2020 में ड्रग्स खरीदा था।

आपको बता दें कि एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती व सैमुअल मिरांडा को 9 सितंबर के लिए न्यायिक हिरासत के लिए भेज दिया गया है। कुछ दिनों पहले रिया चक्रवर्ती और शौविक की ड्रग चैट सामने आई थी, जिसके एनसीबी ने इस मामले में कड़ा एक्शन लिया। शुक्रवार को सुबह-सुबह एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर छापेमारी की थी, जिसके बाद एनसीबी दोनों को ड्रग्स के लेन-देन मामले में गिरफ्तार किया। इसके साथ ही रविवार को एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को समन भेजा था। जिसके बाद रिया मुंबई पुलिस की सुरक्षा के बीच एनसीबी के दफ्तर पहुंची।

You Must Read This :  कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बेटे से नहीं मिल पा रही हैं Malaika Arora, कुछ इस तरह बयां किया दर्द





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment