SUSHANT की मौत हत्या या आत्महत्या? पता लगाने के लिए दोबारा होगी विसरा की जांच


नई दिल्ली। sushant singh rajput की मौत को 3 महिने से ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन अभी तक सीबीआई के सामने ऐसा कोई सुराग हाथ नही लगा है जिससे साबित हो सके कि सुशांत की मौत आत्महत्या है या हत्या। रोज हो रहे नए-नए खुलासे इस केस की दिशा को बदल रहे है। अब इस केस में एक और नया मोड़ आया है, जो कई तरह के प्रश्न खड़े कर रहा है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद हुई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कई तरह की गड़बड़ी पाई गई है। जो कई तरह के सवाल उठा रही है, जैसे कि 14 जून को कूपर अस्पताल में दोपहर लाई गई सुशांत की बॉडी का रात में ही पोस्टमार्टम कर देना सवालों के घेरे में है। अब लोग यह पूछ रहे हैं कि सुशांत की बॉडी का पोस्टमार्टम इतनी जल्दबाजी क्यों किया गया। अब सीबीआई एक बार फिर से विसरा की जांच कर रही है अब इस केस में लगी AIIMS की मेडिकल टीम काफी कुछ इस मामले को सुलझाने में मदद कर सकती है।

AIIMS की फॉरेंसिक टीम दोबारा सुशांत के विसरा की जांच करने में जुट गई है। जिससे पता चल सकेगा कि सुशांत को मरने से पहले कहीं ज़हर तो नहीं दिया गया, इसका खुलासा अब जल्द ही सबके सामने आने वाला है। इसके साथ ही सुशांत के गले पर मिले निशान भी कई तरह के सवाल उठा रहे हैं जिसकी जांच भी की जा रही है।

सुशांत के गले पर निशान से उठे सवाल

जानकारी के मुताबिक, सुशांत के गले पर मौजूद जख्म के निशान गले के बीच दिखाई दे रहे है जो एक सीधी रेखा की तरह है। जबकि सुसाइड के मामले में ज्यादातर निशान गर्दन के एकदम ऊपर होते हैं, या फिर तिरछे होते हैं और खरोंच की तरह दिखते हैं। लेकिल सुशांत के गले पर मिले निशान कुछ और बंया कर रहे हैं। जिसको लेकर अब सुशांत के बॉडी का पोस्टमॉर्टम करने वाले 5 डॉक्टरों से सुशांत की गर्दन पर मौजूद निशान को लेकर सवाल किए जा रहे है।

You Must Read This :  कंगना के पिता ने संजय राउत को दिया करारा जवाब, बेटी को लेकर कही ऐसी बात

मुबई में सीबीआई उन सभी स्टाफ से बात कर रही है जो सुशांत केस के समय ड्यूटी पर थे। बारीकी से नजर रखते हुए इस केस को सुलझाने में सीबीआई टीम पूरे जोरशोर से लगी हुई है। जिसके परिणाम अब जल्द ही मिलने वाले हैं।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment