Sonu Sood ने कंगना को लेकर किया बड़ा खुलासा, ‘मणिकर्णिका’ फिल्म से काट दिए थे मेरे 80 प्रतिशत सीन


नई दिल्ली। बॉलीवुड से हट कर अलग रास्ते पर चलने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन खबरों में बनी रहती हैं। कभी अपने बयान की वजह से तो कभी अपने अलग अंदाज को लेकर। लेकिन इस बार वो चर्चा में हैं अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ पर सोनू सूद (Sonu Sood) के बयान को लेकर। दर असल जैसे ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी सोनू सूद ने इस फिल्म से किनारा कर लिया था। पहले तो यह सस्पेंस था लेकिन अब फिल्म छोड़ने को लेकर सोनू सूद ने खुल कर बात की है। सोनू ने कहा कि इस फिल्म में कंगना ने उनके हिस्से के 80 प्रतिशत सीन कम कर दिए थे।

लोग मानते हैं कि जैसे कंगना विवादों में रहती हैं ठीक वैसे ही उनकी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ भी ज़बरदस्त विवादों में रही। पहले तो फिल्म में निर्देशन की ज़िम्मेदारी संभालने वाले कृष फिल्म से अलग हुए, इसके बाद कंगना ने फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के निर्देशन की बागडोर खुद संभाली, अभी यह मुद्दा शांत ही हुआ था कि लीड रोल निभाने वाले सोनू सूद ने भी इस फिल्म को बीच मजधार पर छोड़ कर किनारा कर लिया था।

अब इतना लंबा वख्त बीतने के बाद सोनू सूद ने एक इंटरव्यू में फिल्म छोड़ने के कारण का खुलासा किया है उन्होंने कहा कि- ”मैं कंगना को हर्ट नहीं करना चाहता, वे मेरी अच्छी फ्रेंड हैं, लेकिन मैं इस फिल्म के बारे में बाताऊं तो, हमने ‘मणिकर्णिका’ का काफी भाग शूट कर लिया था, मैंने डायरेक्टर से पूछा था कि क्या हमें फिर शूटिंग करनी पड़ेगी, तो उन्होंने कहा कि अब वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। ऐसा उन्हें मेल मिला है। जब इस बारे में कंगना से बात की तो उन्होंने कहा कि अब वे खुद इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगी, और इसमें मैं उन्हें सपोर्ट करूं। मैंने कहा, मैं तुम्हें सपोर्ट करूंगा लेकिन हमें फिल्म के डायरेक्टर को वापस लाना होगा क्योंकि इस फिल्म पर उन्होंने बहुत मेहनत की है, लेकिन कंगना ने मेरी बात नहीं मानी।”

इतना ही नहीं सोनू ने यह भी बताया कि- ”जब मैंने फिल्म के सीन्स देखे तो पता चला कि जिन सीन्स को मैंने नरेट किया था, वो सीन तो फिल्म में हैं ही नहीं। अगर यह कहें कि मेरे 80 फीसदी सीन्स काट दिए गए तो कहना गलत नहीं होगा । मैंने फिर कंगना से बात की तो उन्होंने कहा कि वो इसे अलग तरह से शूट करना चाहती हैं। मैंने कहा कि मैं उसमें कंफर्टेबल नहीं हूं, क्योंकि मैंने पहली वाली कहानी और डायरेक्टर के लिए हां कहा था। मैं इस प्रोजेक्ट में काम नहीं करना चाहता” सोनू सूद को सबसे ज्यादा इस बात का मलाल है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए अपनी ज़िंदगी के कीमती 4 महीने दिए थे।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment