नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत केस में फंसी रिया चक्रवर्ती के गिरफ्तार होते ही बॉलीवुड में उथल-पुथल होनी शुरू हो गई है। सुशांत सिंह राजपूत केस मामले में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों के नाम की पोटली अब खुलने लगी है। सारा अली खान का नाम सामने आने के बाद अब श्रद्धा कपूर के ऊपर भी इसकी आंच पड़ चुकी है। अब एनसीबी सारा अली खान के साथ श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ कर सकती है।

दरअसल सुशांत केस में हुई जांच के बाद एक चैट सामने आया है जिसमें सुशांत की मैनेजर जया साहा और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के बीच हुई बातचीत का खुलासा हुआ है। जिसमें श्रद्धा कपूर जया से सीबीडी ऑयल की मांग कर रही हैं। सीबीडी ऑयल एक प्रकार का ड्रग होता है। खैर अब यह बात भी सामने आ गई है कि श्रद्धा कपूर भी इन सभी चीजों के सेवन से बची नही हैं।

अब यदि लोग यह कहे कि इतने अच्छे परिवार से संबंध रखने वाली श्रद्धा ऐसा काम कैसे कर सकती है तो बता दें कि इनका परिवार भी इसी तरह के कई विवादों से सुर्खियां बटोर चुका है।

मीडिया ने लगाया बैन

बताया जाता है कि एक समय ऐसा भी था जब मीडिया के लोग श्रद्धा कपूर के व्यवहार से ऐसे उखड़े थे कि उन्होंने उनकी फोटो ना लेने के कसम तक खा ली थी। साल 2014 में मीडिया कवरेज से बैन लगाया गया था दरअसल बात यह थी कि जब भी किसी इवेंट्स या एयरपोर्ट्स पर स्पॉट करने के दौरान फोटोग्राफर्स उनको पोज देने के लिए कहते थे वो साफ मना कर देती थीं। यहां तक कि घंटों खड़े रहकर इंतजार करने वाले फोटोग्राफर्स को फटकार तक लगा देती है। जिसके चलते कुछ समय तक मीडिया में श्रद्धा कपूर को बैन किया गया था।

शक्ति कपूर का स्टिंग ऑपरेशन

अब बात आती है श्रद्धा कपूर के पिता शक्ति कपूर की तो वह भी बॉलीवुड कते काफी जाने माने कलाकार है। लेकिन वो भी एक विवाद में फसने के दौरान काफी चर्चा में आए थे। साल 2005 में एक टीवी चैनल के द्वारा उनका स्टिंग ऑपरेशन हुआ था जिसमें वो एक रिपोर्टर से सेक्स का मांग करते दिखे थे।इस स्टिंग के दौरान शक्ति उस रिपोर्टर से जबरदस्ती करते हुये कह रहे थे कि इंडस्ट्री में जगह बनाने के लिए ऐसा करना पड़ता है इसके साथ ही उन्होंने सुभाष घई का नाम भी बीच में घसीट लिया। ऱिर क् था बाहर तो उनकी थूथू हुई लेकिन इसके बाद कई डायरेक्टर्स ने भी उन्हें फिल्में में काम देने से मना कर दिया।

ड्रग्स स्कैंडल में भाई सिद्धांत कपूर

इसी तरहसे श्रद्धा कपूर के भाई भी ड्रग्स मामले में फंसते नजर आए थे। मुंबई के जुहू में हुई एक पार्टी के दौरान उनको पुलिस ने अरेस्ट किया था बताय़ा जाता है कि साल 2008 में हुई जिस पार्टी में वो सम्मलित हुए थे वहां पर काफी मात्रा में एमडीएमए और कोक का इस्तेमाल हुआ था। सिद्धांत का ड्रग्स टेस्ट भी किया गया था।





Source link

Posts You May Love to Read !!

0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *