Sherlyn Chopra ने ड्रग्स को लेकर बॉलीवुड का किया पर्दाफाश, कहा- मुझे पता है उन बड़े एक्टर्स के नाम जो ड्रिंक्स के साथ ऑफर करते हैं ड्रग्स


नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले (Sushant Singh Rajput Death case) में बॉलीवुड का ड्रग्स रैकेट (Drugs Racket) सामने आने के बाद कई सेलेब्स अब बड़े खुलासे भी कर रहे हैं। एनसीबी ड्रग्स में लिप्त एक-एक सितारों के नाम सामने ला रही है और उन्हें समन भेज रही है। शनिवार को दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) से पूछताछ की गई। वहीं ड्रग्स विवाद को लेकर कई स्टार्स आगे भी आए हैं और खुलकर इसपर बात कर रहे हैं। पिछले दिनों रवीना टंडन ने ट्वीट करके भी एनसीबी (NCB) की जांच पर समर्थन जताया था। वहीं एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) भी इन दिनों कई बड़े खुलासे कर रही है।

शर्लिन चोपड़ा ने न्यूज़ 18 चैनल की एक डिबेट में बताया कि आज इन लोगों के नाम सामने आ रहे हैं तो आप लोग हैरान हो रहे हैं लेकिन बॉलीवुड में चरस-गांजा, एलएसडी, एमडीएमए, कोकीन, मैजिकल मशरूम बहुत आम (Bollywood drug use) बात है। बॉलीवुड को लोगों को इसके बारे में पूरी जानकारी है। लोग पार्टी में बुलाकर आपको ड्रिंक्स के साथ ये नशीले पदार्थ ऑफर करते हैं। अगर आप इसे लेने से मना करते हैं तो ये आपको डरपोक या फट्टू बुलाते हैं। कहते हैं कि इसमें तो हिम्मत ही नहीं है कुछ करने की। ये आज का ट्रेंड बन चुका है। यहां तक कि जिस पार्टी में ड्रग नहीं होता उसे बिल्कुल बोरिंग कहा जाता है।

शर्लिन चोपड़ा ने आगे कहा कि बॉलीवुड में कोई बात किसी से छिपी नहीं है। आम जनता को नहीं पता है लेकिन इनसाइडर्स सब जानते हैं कि कौन ड्रग्स का आदी है, किसका ड्रग के बिना काम नहीं चलता। मैं ये सभी पाते एनसीबी को बताने को तैयार हूं अगर वो मुझे बुलाते हैं या पूछते हैं। मैंने बड़े क्रिकेटर्स और सुपरस्टार्स की पत्नियों को भी वॉशरूम में ड्रग लेते हुए देखा है। ऐसी ही एक पार्टी में मैंने शाहरुख खान और गौरी खान को मौजूद देखा था। बता दें कि हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने दीपिका पादुकोण पर भी निशाना साधा था।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment