Shahrukh Khan नए प्रोजेक्ट पर काम करने को तैयार, तापसी पन्नू के साथ रोमांस करते आएंगे नज़र


नई दिल्ली। मार्च से लगे लॉकडाउन के खत्म होने के बाद कई शर्तों के साथ जैसे ही फिल्मों की शूटिंग की परमिशन मिली अक्षय कुमार, आमिर खान, करीना कपूर खान अपने-अपने प्रोजेक्ट के लिए सेट पर पहुंचे और सभी ने काम शुरू कर दिया। लेकिन बादशाह खान शांत रहे पर अब Shahrukh Khan भी शूटिंग में व्यस्त होने वाले हैं। चर्चा है कि Shahrukh Khan इस महीने पड़ने वाले यश चोपड़ा के जन्‍मदिन से सिद्धार्थ आनंद के साथ शुरू होने वाली फिल्‍म की अनाउंसमेंट कर सकते हैं। शाहरुख यहीं तक सीमित नहीं रहेंगे वे अक्‍टूबर के महीने में साउथ के एटली के साथ फिल्म ‘सनकी’ के लिए प्री-प्रोडक्‍शन पर जुटेंगे। इसके बाद शाहरुख नवंबर से निर्माता राजकुमार हिरानी की फिल्‍म की शूटिंग शुरू करने का प्लान बना रहे हैं। इन बातों पर मुहर लगाई है रेड चिलीज के स्टाफ ने। इसके अलावा ट्रेड पंडित भी इन प्रोजेक्टस के लिए ऑफिशियली कनफर्म किया है।

प्रोजेक्ट पर दस महीने से लगे हैं हिरानी-शाहरुख

दूसरी ओर ट्रेड एनालिस्‍ट अतुल मोहन का मानना है कि ‘शाहरुख सभी प्रोजेक्ट्स से पहले हिरानी की फिल्‍म शुरू कर सकते हैं। इसकी वजह है हिरानी इंडस्ट्री के सबसे बड़े मेकर हैं। दूसरी बड़ी वजह है, दोनों बीते नौ-दस महीनों से इस प्रोजेक्‍ट पर लगे हुए हैं। वैसे ये खबर अभी पुष्ट नहीं हुई है, लेकिन ये सबको मालूम है कि दोनों साथ में कोई बड़ा प्रोजेक्‍ट करने वाले हैं।’

फिल्म में तापसी की एंट्री की वजह बनी यह

जानकार यह अच्छे से जानते हैं कि हिरानी की फिल्‍मों में हीरो का बड़ा रोल होता है जबकि हीरोइनों का रोल हीरो के मुकाबले छोटा होता है। वैसे तापसी की फिल्म में एंट्री मुमकिन लग रही है, इसकी सबसे बड़ी वजह है, वे शाहरुख के बैनर तले बनी फिल्म ‘बदला’ में अभिनय कर चुकी हैं और उनका काम बादशाह खान को पसंद आया था, इसी के बदले तापसी को यह फिल्म ईनाम के तौर पर मिल रही है।

You Must Read This :  सिनेमाघरों में रिलीज होगी जयेशभाई जोरदार, रणवीर सिंह ने शुरू की डबिंग

नवंबर से कनाडा जाने की तैयारी

आपको बतादें कि इस फिल्‍म की शूटिंग वैसे तो मई-जून में शुरू होने वाली थी लेकिन कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन की वजह से फिल्म का पूरा शेड्यूल बिगड़ गया था। लेकिन जैसे जैसे ज्यादातर फिल्मों की शूटिंग शुरू हो रही हैं तो अब शाहरुख भी नवंबर से सेट पर पहंच सकता हैं। जानकार तो यह भी बताते हैं कि इस फिल्म का एक बड़ा पार्ट ओवरसीज शूट के लिए शेड्यूल किया गया है। दरअसल इस फिल्म की कहानी पंजाब के इमिग्रेशन पर आधारित है, इसी लिए फिल्म की शूटिंग के लिए कनाडा जाने की प्‍लानिंग की हो रही है।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment