Sara Ali Khan को प्रोपोज करना चाहते थे सुशांत, इस वजह से हुए सारे सपने चकना-चूर


नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत के ना रहने के बाद अब कई नई बातें सामने आ रही हैं। नई चर्चा शुरू हुई है एक्ट्रेस Sara Ali Khan की सुशान्त के साथ रिलेशनशिप की। आपको बतादें दोनों स्टार फिल्म केदारनाथ में साथ नजर आए थे, और तभी से दोनों के अफेयर की गॉशिप शुरू हो गई थी। अफवाह यहीं नहीं थमा चर्चा तो यह भी आई कि सारा और सुशांत ने एक-दूसरे को डेट भी किया था।

सुशांत सिंह राजपूत के गुजर जाने के बाद अब हर दिन नई-नई बातें सामने आने लगी हैं, अब सुशांत के फॉर्महाउस के केयर टेकर रईस ने सारा को लेकर नया खुलासा किया है। केयर टेकर रईस ने सारा अली खान और सुशांत के रिश्ते पर हैरान करने वाली बातें कहीं।

फॉर्महाउस केयर टेकर रईस का खुलासा

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत के फॉर्महाउस की देखरेख करने वाले रईस ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि सारा अली खान सुशान्त के साथ साल 2018 से ही फॉर्महाउस पर आती-जाती रही हैं। और जब भी वे फॉर्म आते तो 3 से 4 दिन वहां जरूर रुकते थे।

रईस ने आपने दावे को पक्का करने के लिए बताया कि दिसंबर 2018 में जब सुशांत और सारा थाईलैंड ट्रिप से लौटे तो वे घर ना जा कर सीधे एयरपोर्ट से फॉर्महाउस आए थे, जब वे फॉर्महाउस पहुंचे उस समय रात के करीब 10 या 11 बज रहे थे। दोनों के साथ उनका एक दोस्त भी था।

सारा को प्रपोज करने वाले थे सुशांत?

केयरटेकर रईस ने अपने इंटरव्यू में दावा किया है कि सुशांत की सारा से इतनी बनती थी कि वे सारा अली खान को प्रपोज करने वाले थे। रईस ने बताया कि, “सुशांत सर, मैम को अपने दमन ट्रिप के वक्त ही प्रपोज करने की सोच रहे थे, और इसी के साथ वो सारा को कोई गिफ्ट भी देना चाहते थे। इसके लिए सर ने सारा मैम के लिए कुछ ऑर्डर भी किया था, मगर ट्रिप पोस्टपोन हो गई”

You Must Read This :  कैटरीना कैफ को लेकर सुपरहीरो यूनिवर्स बना रहे है अली अब्बास जफर, 200 करोड़ का होगा बजट

इतना ही नहीं सुशांत ने बाद में केरल का भी ट्रिप बनाया, लेकिन दोनों साथ नहीं जा पाए। रईस ने बताया कि मुझे काफी दिन बाद पता चला कि साल 2019 के फरवरी या मार्च के महीने में दोनों का ब्रेकअप हो गया। हालांकि सारा का जनवरी 2019 से ही फार्महाउस आना बंद हो गया था।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment