नई दिल्ली। बॉलीवुड के लिए साल 2020 अशुभ साबित हो रहा है, अगर यह कहें तो कहना गलत नहीं होगा। इस साल की शुरुआत से ही एक के बाद एक ऐसी निराश करने वाली खबरें आईं जो फैन्स के लिए किसी झटके से कम नहीं थीं। इसी तरह से जब एक्टर संजय दत्त की खतरनाक बीमारी से लड़ने की ख़बर आई तो उनके चाहने वालों के लिए ये बात शॉकिंग थी। संजय दत्त को भी अपने लंग कैंसर की बीमारी की जानकारी काफी देरी से पता चली।

हालांकि संजय दत्त इस खतरनाक बीमारी का इलाज अभी फिलहाल मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में करवा रहे हैं। इलाज के दौरान उनकी पत्नी मान्यता और बहन प्रिया का ज्यादातर समय संजू के साथ बीत रहा है। लेकिन इसी बीच जानकारी ये मिली है कि संजू की पत्नी मान्यता पति संजय दत्त को मुम्बई में अकेला छोड़ कर दुबई की ओर निकल गई हैं। मिली जानकारी के अनुसार मान्यताके संग उनके दोनों बच्चे इकरा और ईशान भी है जो उनके साथ दुबई गए हैं।

संजय दत्त का इलाज तो अभी मुम्बई के कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है लेकिन वे ज़रूरत पड़ने पर इलाज के लिए न्यूयॉर्क भी जा सकते हैं। उन्होंने एडवांस में वीज़ा भी अप्लाई कर रखा है। वैसे संजू के थेरेपी का एक चरण पूरा हो गया है, और वे चाहते है कि इलाज कराने से पहले वे अपने बचे हुए काम को जल्द से जल्द पूरा कर लें।

कुछ समय पहले एका-एक संजय दत्त ने मेडिकल इमरजेंसी की जानकारी देते हुए काम से ब्रेक लेने की बात कही थी। यह सुनकर उनके फैन्स को झटका लगा था। हर कोई सकते में था कि आखिर उनके चहेते एक्टर को हुआ क्या है? लेकिन जल्द ही यह खबर आई कि संजय दत्त को लंग कैंसर डिटेक्ट हुआ है। उनके फैन्स को तब और झटका लगा जब ख़ुद संजय ने अपने लिए दुआ करने की अपील की थी।

संजय दत्त के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो जल्द ही ‘केजीएफ 2’ में वे नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में संजू बाबा अधीरा के किरदार को निभा रहे हैं। जानकारी यह भी है कि संजू जिस रोल को निभा रहे हैं उस किरदार की शूटिंग अभी बाकी है। जिसे जल्द ही वे पूरा करने वाले हैं।





Source link

Posts You May Love to Read !!

0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *