नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद Salman Khan भी यूजर्स के ट्रोल का शिकार हुए है जिसके चलते उनके फॉलोअर्स की सखंया पर भी बेहद असर देखने को मिला है। लेकिन बात जो भी हो, सलमान खान बॉलीवुड के हर सितारों के साथ कैसा व्यवहार रखते है इस वीडियो से साफ पता चल रहा है और यह बात भी सामने आ रही है कि Salman Khan सुशांत के कितने नजदीक थे। सलमान खान का यह वीडियों इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है इस वीडियों के वायरल होने का सबसे बड़ा कारण भी यही है कि सलमान खान की इस पार्टी में बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियों के बीच सुशांत सिंह भी नजर आ रहे हैं।

वायरल हो रहा वीडियो सलमान खान के 51वें बर्थडे के समय का है जब साल 2016 में सुशांत फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में अपनी को-स्टार कियारा आडवाणी के साथ काम कर रहे थे। सलमान खान की पार्टी में सुशांत के साथ कियारा भी आई थीं और इस पार्टी के दौरान सुशांत कियारा के गाल को चूमते हुए नजर आए थे। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कियारा ने लिखा, ‘जब सुशांत सिंह राजपूत से बहुत दिनों के बाद मिलें तो क्या होता है… #सुशांतअटैक’

बता दें कि सुशांत और कियारा ने केवल फिल्म एमएस धोनी में ही साथ काम किया था। इस फिल्म में कियारा ने धोनी की वाइफ साक्षी का किरदार निभाया था। इस फिल्म में सुशांत और कियारा की जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया था। और यह फिल्म काफी हिट भी हुई थी।





Source link

Posts You May Love to Read !!

0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *