मुंबई। बॉलीवुड की उभरती गायिका लीना बोस ( Leena Bose ) कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाई गई हैं। गायिका हाल ही में फिल्म ‘सड़क 2’ ( Sadak 2) के गीत तुमसे ही को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं। बोस ने कहा कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। वह कोलकाता में होम क्वारंटीन में हैं।

सिंगर ने कहा, हाल ही में मेरा गीत रिलीज हुआ था और पूरे एहतियात के साथ मैं अपने गृहनगर कोलकाता में इंटरव्यू दे रही थी। दुर्भाग्य से, एक दिन मैं घर आई। तबीयत ठीक नहीं थी। मैंने सोचा कि यह सिर्फ वायरल फीवर है और आराम किया। लेकिन कुछ दिनों के बाद मुझे फिर बुखार आने लगा, जिसके बाद मैंने कोरोना टेस्ट कराया, जिसमें पॉजिटिव पाई गई हूं।

उन्होंने बताया, कोरोना टेस्ट के परिणाम दो दिन बाद आए, जिसके बाद से मैं अपने घर की ऊपरी मंजिल पर सेल्फ आइसोलेशन में हूं। मैं हल्का और पौष्टिक भोजन ले रही हूं। समय से दवाइयां भी ले रही हूं। मेरे घर वाले भी एहतियातन कोरोना टेस्ट करवा रहे हैं।

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने आखिरकार सोमवार को पुष्टि कर दी कि उनका कोविड -19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसे लेकर लगातार खबरें आ रहीं थीं वे भी कोरोना की चपेट में आईं हैं। मलाइका ने यह खबर इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा, ‘आज मेरी कोविड-19 परीक्षण की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं आपको सभी को बताना चाहती हूं कि मैं अच्छा महसूस कर रही हैं। मुझमें बीमारी के लक्षण नहीं हैं। मैं सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं। डॉक्टरों और अधिकारियों के निर्देश पर मैं घर पर क्वारंटीन में हूं। मैं आप सभी से शांत और सुरक्षित रहने का आग्रह करती हूं। आप सभी के सपोर्ट के लिए धन्यवाद।’ मलाइका के संक्रमित होने की खबर तब आना शुरू हुईं जब रविवार को उनके करीबी दोस्त अर्जुन कपूर ने खुद के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की घोषणा की थी।

अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर साझा किया था, यह मेरा कर्तव्य है कि मैं आप सभी को सूचित करूं कि मेरा कोरोनावायरस परीक्षण पॉजिटिव आया है। मुझमें लक्षण नहीं है और ठीक हूं। डॉक्टरों और अधिकारियों की सलाह पर मैंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है और अगले कुछ दिनों तक घर पर ही क्वारंटीन में रहूंगा।





Source link

Posts You May Love to Read !!

0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *