Rhea Chakraborty और शौविक को एक और रात बितानी होगी जेल में, जमानत याचिका पर कल होगा फैसला


नई दिल्ली: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स के लेन-देन में रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया था। उन्हें 22 सितंबर तक न्यायकि हिरासत में भेज दिया गया है। जिसके बाद बुधवार को रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने सेशन कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की। जिस पर आज सुनवाई हुई और कोर्ट अपना फैसला शुक्रवार को सुनाएगी।

पहली जमानत याचिका हुई थी खारिज

बता दें कि रिया चक्रवर्ती को मंगलवार को करीब 4 बजे गिरफ्तार कर लिया गया था। जिसके बाद एनसीबी ने रिया को अदालत में पेश किया, जहां एनसीबी ने रिया को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजने की अपील की थी। वहीं रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने जमानत की मांग की थी। लेकिन अदालत ने जमानत की मांग को खारिज करते हुए उन्हें 14 दिनों के न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया था।

रिया ने खुद को बताया निर्दोष

इसके बाद रिया चक्रवर्ती की जमानत के लिए एक और प्रयास किया गया, जिस पर कोर्ट अपना फैसला शुक्रवार को सुनाएगा। दायर याचिका में रिया चक्रवर्ती को निर्दोष बताया गया है। याचिका में कहा गया है कि रिया ने कोई अपराध नहीं किया है, उन्हें इस मामले में फंसाया जा रहा है। साथ ही इसमें कहा गया है कि रिया को गुनाह कबूल करने के लिए मजबूर किया गया।

सुशांत के पिता ने लगाया था गंभीर आरोप

एनसीबी ने सुशांत की मौत मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद अपनी जांच शुरू की थी। रिया चक्रवर्ती के तीन दिन लगातार पूछताछ करने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। जिसके बाद रिया को बुधवार को एनसीबी ऑफिस से भायकुला जेल में भेजा गया। रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को एनसीबी पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। एनसीबी ने ड्रग मामले में कुल 10 लोगों की गिरफ्तारी कर चुकी है। बता दें कि सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाया था कि वह सुशांत को ड्रग देती थीं। उन्होंने कहा था रिया उनके बेटे की हत्यारी है। फिलहाल, इस केस की जांच एनसीबी के अलावा सीबीआई और ईडी कर रही है।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment