Rani Mukherjee की मां का मंगलसूत्र छीनकर भाग गए थे मनीष मल्होत्रा, जानिए इस किस्से के बारे में


नई दिल्ली: इंडिया के मोस्ट पॉपुलर फैशन डिजाइनर में से एक मनीष मल्होत्रा को कौन नहीं जानता? उनके द्वारा डिजाइन किए गए कपड़ों को पहनने का सपना हर इंसान देखता है। मनीष मल्होत्रा ने बतौर कॉस्ट्यूम डिजाइनर कई फिल्मों में काम किया है। जिनमें ज्यादा यशराज बैनर और धर्मा प्रोडक्शन की फिल्में शामिल हैं। उनके बनाए हुए कपड़े लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुए। उन्हीं में से एक फिल्म थी ‘कुछ-कुछ होता है’। इस फिल्म को करण जौहर ने डायरेक्ट किया था और कॉस्ट्यूम डिजाइनर के तौर पर मनीष मल्होत्रा थे। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक ऐसा किस्सा हुआ, जिसे सुन हर किसी को हंसी आ जाती है।

दरअसल, एक इवेंट में फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर ने पूरा किस्सा बताया था कि कुछ-कुछ होता है का ये सबसे फनी इंसिडेंट था। हमें रानी मुखर्जी के साथ एक सीन को शूट करना था। इस सीन में उन्हें मंगलसूत्र पहने हुए दिखाया जाना था। लेकिन मनी। मल्होत्रा इसे लाना भूल गए। मंगलसूत्र उस सीन के लिए काफी महत्वपूर्ण था और मनीष को पता था कि मुझे इसके बारे में पता चलेगा तो मैं काफी गुस्सा हो जाऊंगा। इसके लिए मनीष भागकर वैनिटी वैन में गए, जहां रानी मुखर्जी की मां आराम कर रही थीं। मनीष ने बिना कुछ बताए रानी की मां का मंगलसूत्र उतार लिया और उसे छीनकर सेट पर ले आए।

सीन खत्म हो जाने के बाद मैंने देखा कि रानी की मां काफी नाराज थीं और चिल्लाते हुए सबके सामने उन्होंने कहा कि मनीष ने उनसे सुहाग की निशानी छीन ली। उसके बाद हमें पता चला कि रानी ने जो मंगलसूत्र पहना था, वो उनकी मां का था। बता दें कि कुछ-कुछ होता है फिल्म काफी हिट साबित हुई थी। इस फिल्म का जो गाना है- कोई मिल गया, इससे जुड़ा भी एक किस्सा है। इस गाने में रानी की ड्रेस तो सबके याद ही होगी। उन्हें इस फिल्म में काफी ग्लैमरस लुक दिया गया था। लेकिन पहले उनकी ये ड्रेस उतनी छोटी नहीं थी। मनीष ने लॉन्ग ड्रेस डिजाइन की थी, लेकिन करण जौहर को ये पसंद नहीं आई क्योंकि वह रानी को काफी हॉट लुक देना चाहते थे।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment