New Character In Free Fire: रितिक रोशन जय के किरदार में आएंगे नजर, गरेना ने किया खुलासा


नई दिल्ली। जहां एक ओर भारत सरकार ने कई तरह के मोबाइल ऐप्स बैन कर दिए, जिसमें कई ऐप्स मोबाइल गेम्स से संबंधित थे। इनमें सबसे लोकप्रिय पबजी मोबाइल गेम्स को बैन कर दिया। वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन एक नए मोबाइल गेम्स में नजर आएंगे। यह पहली बार होगा जब इस गेम्स में किसी भारतीय कैरेटर को जगह दी जा गई है।

दरअसल, गरेना फ्री फायर गेम्स में बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन जय की भूमिका ( Hrithik Roshan Revealed As A New Playable Character Named Jai ) में नजर आएंगे। गरेना फ्री फायर अभी के समय में बेहद ही सफल बैटल रॉयल गेम में से एक है। यह खेल मोबाइल प्लेटफॉर्म के लिए बहुत ही एक्सक्लूसिव है। इस गेम को एशिया और लैटिन अमरीका के कई हिस्सों में भारी संख्या में लोग पसंद करते हैं और इसका अनुसरण करते हैं।

Hrithik Roshan को यादकर Kangana Ranaut हुई इमोशनल, बोलीं- हमारा प्यार सच्चा था पता नहीं अचानक वो क्यों बदल गए?

फ्री-टू-प्ले शीर्षक के साथ तीन साल पहले इस गेम्स को लॉंच किया गया था। तब से लेकर अब तक एक लंबा सफर तय किया है। लगातार इस खेल में नई तकनीक और सुविधाओं को जोड़ा जा रहा है, ताकि अधिक से अधिक संख्या में यूजर्स इससे जुड़ें। गरेना ने अपने प्रशंसकों को खेल में खेलने योग्य कई पात्रों यानी कैरेक्टर की एक विस्तृत श्रृंखला से परिचित कराया है। अब इसी कड़ी में बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन को जय के किरदार में पेश किया गया है। यह पहला मौका है जब इस खेल में किसी भारतीय किरदार को आजमाया जा रहा है।

जय के किरदार में नजर आएंगे रितिक रोशन

You Must Read This :  Urmila Matondkar को कंगना रनौत ने दिया जवाब, बताया 'सॉफ्ट पोर्न स्टार'

गरेना ने बताया है कि फ्री फायर में अब भारतीय अभिनेता ऋतिक रोशन को अपने बिल्कुल नए चरित्र के रूप में पेश किया है। वे जय के नाम से इस गेम में जाने जाएेंगे। इसके साथ ही वे इस रॉयले खेल में पहली बार खेलने योग्य भारतीय कैरेक्टर बन जाएेंगे। जहां तक उनकी क्षमताओं का सवाल है, गरेना को अभी उस पर विवरण देना बाकी है।

गरेना ने कहा है कि रितिक रोशन भारत के सबसे बेहतरीन और पहचाने जाने वाले सितारों में से एक हैं। उन्होंने कई हिट फिल्मों में अभिनय किया है। इस नए चरित्र की शुरूआत कंपनी के एक अद्वितीय गेमप्ले अनुभव की पेशकश का हिस्सा है। इस गेम में नए कैरेक्टर को जोड़े जाने से नए उपयोगकर्ताओं को वीडियो गेम के लिए भी आकर्षित करेगा।

दुनियाभर में घट रही घटनाओं के सामने Hrithik Roshan खुद को समझने लगे हैं लाचार, पोस्ट शेयर कर बयां दर्द

आपको बता दें कि अभी तक इस नए कैरेक्टर को अभी तक गेम में नहीं जोड़ा गया है। हालांकि, इसे जल्द ही एक अपडेट के साथ जोड़ा जाएगा। यह पहली बार नहीं है जब गरेना ने वीडियो गेम में एक लोकप्रिय व्यक्तित्व को पेश किया है। कंपनी ने हाल ही के अपडेट में से ब्राजील के फुटबॉलर लुकास सिल्वा बोर्जेस को एक उल्लेखनीय चरित्र के रूप में जोड़ा था। इससे पहले, गरेना ने जोटा और डीजे आलोक को भी पेश किया था।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment