नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput) में ड्रग्स के एंगल पर जांच शुरू होने के बाद एनसीबी (NCB) की नजर बॉलीवुड के बड़े सितारों पर है। ड्रग मामले में अभी तक चार बड़ी एक्ट्रेसेस से एनसीबी पूछताछ कर चुकी है। अब जांच एजेंसी की नजर मेल एक्टर्स पर है। वहीं हाल ही में ये खबर सामने आई थी कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ काम कर चुके तीन को-स्टार्स के पहले अक्षर एनसीबी के पास हैं। जो S,R और A हैं। वहीं अब एक और बड़ी कबर सामने आ रही है। एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक, उनको एक बड़े बॉलीवुड स्टार का नाम पता चला है। ऐसा कहा जा रहा है कि बॉलीवुड में फैले ड्रग रैकेट (Drug Racket) के पीछे इस फेमस एक्टर का ही हाथ है।

न्यूज18 की खबर के मुताबिक, एनसीबी को ड्रग रैकेट से जुड़ी बड़ी जानकारी हाथ लगी है। एनसीबी के सुत्रों के अनुसार, ड्रग रैकेट के पीछे इस फेमस एक्टर का ही दिमाग है। एनसीबी की गिरफ्त में कई ड्रग पैडलर्स ने इस एक्टर का नाम लिया है। ये एक्टर पहले सुपरमॉडल (Supermodel) भी रह चुका है। अब जांच एजेंसी ने अपनी पड़ताल और तेज कर दी है।

ऐसी भी खबर सामने आ रही है एनसीबी को पता चला है कि ये फेमस एक्टर ड्रग सप्लाई भी करवाता है। साथ ही इसके ड्रग्स मुहैया कराने वाले लोगों से भी संपर्क हैं। एनसीबी ज्यादा से ज्यादा जानकारी इकट्ठा करने के बाद इसपर एक्शन लेगी। वहीं एनसीबी ने उन तीन एक्टर्स को समन भेजने की तैयारी कर ली है जो दीपिका को को-स्टार्स रह चुके हैं।

गौरतलब हो कि एनसीबी ने अभी तक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को क्लीन चिट नहीं दी है। तीनों के मोबाइल फोन और क्रेडिट कार्ड से पूरी जानकारी निकालने की कोशिश की जा रही है। क्रेडिट कार्ड से पिछले तीन साल का पूरा ब्यौरा निकाला जाएगा। जिससे ड्रग को लेकर की गई पेमेंट से सब साफ हो जाएगा। तीनो ही एक्ट्रेसेस ने एनसीबी के सामने ड्रग का सेवन करने की बात से साफ इंकार कर दिया था।





Source link

Posts You May Love to Read !!

0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *