NCB की पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती पहुंची पुलिस स्टेशन, सुशांत की बहन प्रियंका के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत


नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एनसीबी रिया चक्रवर्ती से सख्ती से पूछताछ कर रही है। ईडी ने रिया चक्रवर्ती के फोन से ड्रग चैट हासिल की थी, जिसके बाद सुशांत की मौत के केस में एनसीबी ने भी अपनी जांच शुरु कर दी थी। रिया का भाई शौविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। ये तीनों 9 सितंबर तक रिमांड पर हैं। आज रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया था। लेकिन पूछताछ खत्म होने के बाद रिया सीधे मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंच गईं। यहां रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका और एक डॉक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

बहन प्रियंका पर लगाए आरोप

खबरों के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती के द्वारा दाखिल शिकायत में सुशांत की बहन प्रियंका पर उन्हें ड्रग्स दिए देने के आरोप लगाए हैं। साथ ही शिकायत में फर्जी प्रिस्क्रिप्शन लिखने वाले डॉक्टर को भी दोषी ठहराया गया है। शिकायत में कहा गया है कि डॉक्टर तरुण कुमार ने प्रियंका के कहने पर बिना सुशांत की जांच किए उन्हें डिप्रेशन की दवाई दी गई थीं जोकि कानून का उल्लंघन है।

सुशांत के पिता के वकील का बयान

रिया चक्रवर्ती द्वारा शिकायत दर्ज कराने पर सुशांत के पारिवारिक वकील विकास सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए कहा कि यह स्पष्ट है कि किसी तरह से मुंबई पुलिस को इस मामले में जीवित रखा जाए ताकि वे कुछ शरारत कर सकें और यह सुनिश्चित कर सकें कि सुशांत के परिवार को इस मामले में न्याय न मिले। विकास सिंह ने आगे कहा कि यदि बांद्रा पुलिस शिकायत स्वीकार करती है, तो यह सर्वोच्च न्यायालय के आदेश का उल्लंघन होगा और इसलिए अदालत की अवमानना होगी। अगर बांद्रा पुलिस इसके साथ आगे बढ़ती है, तो हम इस मामले को उच्चतम न्यायालय में अदालत की अवमानना के तहत ले जाएंगे।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment