Kriti Sanon के एक इशारे पर ऊप्स मोमेंट से बचाने के लिए सुशांत ने किया था ऐसा, वायरल हो रहा वीडियो


नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput) में खुलासों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा। हाल ही में सुशांत के लिखे कुछ नोट्स जांच एजेंसियों के हाथ लगे थे। जिसमें एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) का भी नाम शामिल था। सुशांत ने अपने नोट (Sushant Singh notes) में मेंशन किया था कि वो कृति के साथ समय बिताना चाहते हैं। तभी से सुशांत और कृति का नाम जोड़ा जा रहा है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसी खबरें भी सामने आई हैं कि सुशांत और कृति एक दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि दोनों ने कभी पब्लिकिली इस बात का नहीं कहा। अब इसी बीच सुशांत और कृति का एक वीडियो तेजी से वायरल (Sushant Kriti viral video) हो रहा है। ये वीडियो फिल्म राब्ता (Raabta) के ट्रेलर लॉन्च के दौरान का है जहां सुशांत ने कृति को ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बचा लिया था।

वीडियो में देखा जा सकता है कि राब्ता की टीम ट्रेलर लॉन्च के मौके पर पहुंचती है। सुशांत चेयर पर बैठ जाते हैं लेकिन कृति बैठने में थोड़ा हिचकती हैं। कृति ने इवेंट के लिए काफी शॉर्ट ड्रेस पहनी थी जिसके कारण वो सुशांत से कुछ कहती हैं। उसके तुरंत बाद ही सुशांत, कृति के सामने आकर खड़े होकर जाते हैं और कृति को ऊप्स मोमेंट (Kriti Sanon oops moment) का शिकार होने से बचा लेते हैं। सुशांत इस दौरान बड़े ही नेचुरल तरीके से खड़े होते हैं, वो हंसी मजाक करते दिखाई देते हैं और उतने वक्त में कृति चेयर पर बैठ जाती हैं। सुशांत और कृति के इस वीडियो को देखने के बाद एक बार फिर उनके फैंस दिवंगत एक्टर की तारीफ करने से रुक नहीं रहे हैं।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से कृति उनको लेकर कई पोस्ट कर चुकी हैं। उन्होंने उन लोगों पर भी निशाना साधा है जो सुशांत के नाम पर खुद का फायदा भुना रहे हैं। हाल ही में कृति ने लिखा था कि अब ये तुमको लेकर नहीं हो रहा। अब ये उनको लेकर हो रहा है या फिर पहले से ही ऐसा था।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment