Kiara Advani ने किया धमाकेदार डांस, फिल्म ‘इंदु की जवानी’ के पहले सॉन्ग ने रिलीज होते ही मचा दिया तहलका


नई दिल्ली। बॉलीवुड में Kiara Advani फिल्मों में भले ही साधारण लुक में नजर आएं लेकिन पर्दें के आगे वो बोल्ड अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं। उनकी फोटोशूट कराई गईं तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। जिनकी वजह से वो अपने अभिनय से ज्यादा बोल्ड अंदाज के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। अभी हाल ही में एक बार फिर बॉलीवुड की हॉट गर्ल कियारा ने सोशल मीडिया पर तहलता मचा दिया है।

उनकी अपकमिंग मूवी ‘इंदू की जवानी’ का पहला गाना रिलीज हुआ है। और इस गाने के रिलीज होते ही यूट्यूब पर Kiara Advaniने बिजलियां गिरा दी हैं। फिल्म ‘इंदू की जवानी’ के इस गाने के बोल ‘हसीना पागल दीवानी’ है जो मशहूर सॉन्ग ‘सावन में लग गई आग’ का रिमेक है। इस गाने को सिंगर मीका सिंह ने गाया है। फिल्म ‘इंदू की जवानी’ के इस गाने में कियारा आडवाणी ने अपने धमाकेदार डांस से फैंस को अपना दीवाना बना दिया है।

ब्लू कलर के लहंगे में कियारा आडवाणी के जोरदार ठुमके कहर बरपा रहे हैं। इस फिल्म का गाना ‘हसीना पागल दीवानी’ 15 सितंबर को रिलीज हुआ था। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। कियारा आडवाणी की यह फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।

बता दें कि Kiara Advani ने बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है। साल 2014 में आई फिल्म ‘फगली’ से एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वो अक्षय कुमार की फिल्म ‘गुड न्यूज’, ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘शेरशाह’, कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूलभुलैया 2’ में नजर आएंगी। अब उनकी आने वाली फिल्म ‘इंदू की जवानी’ भी शामिल है।
बता दें कि कियारा आडवाणी ने तेलुगू फिल्म ‘भारत अने नेनू’ से भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment