मुंबई। फिल्ममेकर करण जौहर ( Karan Johar ) ने उनके घर 28 जुलाई, 2019 को आयोजित स्टार पार्टी में ड्रग्स का उपयोग किए जाने और कुछ लोगों के नाम धर्मा प्रोड्क्शन से जोड़े जाने की खबरों को निराधार बताया है। इस संबंध में करण ने शुक्रवार देर रात सोशल मीडिया पर बयान जारी किया है।

करण की ओर से जारी स्टेटमेेंट में कहा गया है कि 28 जुलाई, 2019 को उनके घर आयोजित पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया गया। ऐसे आरोप और खबरें निराधार हैं। साथ ही यह भी कहा गया है कि करण जौहर न ही ड्रग्स लेते हैं और न ही ऐसे उत्पादों का प्रचार करते हैं।

बयान में उन्होंने कहा कि मीडिया में दो लोगों, क्षितिज रवि प्रसाद और अनुभव चौपड़ा, को उनका सहयोगी बताया जा रहा है। इनके बारे में कहा गया है कि न ही करण उन्हें व्यक्तिगत रूप से जानते हैं और न ही वे उनके सहयोगी हैं। इन दोनों के लिए धर्मा प्रोड्क्शन और न ही करण जौहर को जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए। क्षितिज और अनुभव ने करण के प्रोडक्शन के लिए थोड़े समय के लिए काम किया था।

सिरसा ने साधा करण पर निशाना

इस बीच, शिरोमणि अकाली दल (एसएडी) के नेता मंजिंदर सिंह सिरसा ने दावा किया है कि ड्रग लॉ इंफोर्समेंट एजेंसी द्वारा फिल्मकार करण जौहर को भी जल्द ही समन भेजा जाएगा। करण के घर पर सितारों से सजी पार्टी को लेकर सिरसा ने पिछले हफ्ते एनसीबी के प्रमुख राकेश अस्थाना के पास एक शिकायत दर्ज कराई थी। वीडियो में करण के घर में दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, विक्की कौशल, वरुण धवन, रणबीर कपूर, मलाइका अरोड़ा जैसे कई सेलेब्रिटीज नजर आए थे।

सिरसा ने इसी मुद्दे को लेकर ट्विटर पर लिखा, सूत्रों ने मुझे बताया है कि एनसीबी द्वारा जल्द ही करण जौहर को तलब किया जाएगा। उनसे साल 2019 की ड्रग पार्टी को लेकर सवाल पूछे जाएंगे। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।





Source link

Posts You May Love to Read !!

0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *