Karan Johar के घर हुई पार्टी को लेकर NCB में शिकायत दर्ज, कई बड़े सितारों का नाम शामिल



नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के रहस्मय मौत की जांच का दायरा बढ़ते हुए ड्रग्स कनेक्शन से जुड़ा और अब बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे इसके घेरे में आ गए हैं। ड्रग्स मामले को लेकर जांच कर रही नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( NCB ) अब तक कई ड्रग्स पैडलर समेत रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर चुकी है। जांच में पूछताछ के बाद कई बड़े सितारों का नाम सामने आया है, जिसको लेकर अब NCB सबूत जुटाने में जुटी है।

इन सबके बीच शिरोमणि अकाली दल के पूर्व विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने करण जौहर के घर हुई पार्टी की जांच को लेकर NCB में शिकायत दर्ज करा दी है। सिरसा ने कहा है कि करण जौहर के घर में जो पार्टी हुई थी, उसमें ड्रग्स एंगल की जांच की जाए। सिरसा ने यह शिकायत इस आधार पर दर्ज कराई है कि पिछले साल बॉलीवुड कलाकारों का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसे कथित तौर पर ड्रग्स पार्टी का वीडियो बताया जा रहा है।

बता दें कि मनजिंदर सिंह सिरसा ने बॉलीवुड की कथित नशीली ड्रग्स पार्टियों की समस्या को लेकर NCB में ये शिकायत दर्ज कराई है और जांच एजेंसी से मांग की गई है कि करण जौहर के घर पर पिछले साल हुई पार्टी की जांच की जाए क्योंकि वहां कथित तौर पर ‘ड्रग पार्टी’ हुई थी।



Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment