Kangana Ranaut ने शेयर किया अनुराग कश्यप का पुराना वीडियो,बताया कैसे किया एक बच्चे के साथ गलत व्यवहार


नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत मामले के बाद अब इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चे में आ गया है फिल्म मेकर अनुराग कश्यप पर उछाला गया ऐसा मामला जो अब एक बड़ा मुद्दा बनता जा रहा है। बॉलीवुड की एक्ट्रेस कंगना रनौत फिल्म मेकर अनुराग कश्यप पर लगातार हमला बोल रही हैं। अब कंगना ने अनुराग का एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसने अनुराग कश्यप की बोलती तक बंद कर दी है।

बता दें कि एक्ट्रेस पायल घोष नें अनुराग कश्यप पर यौन शोषण और गलत व्यवहार का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराने की बात कही थी, इसके बाद एक्ट्रेस का समर्थन कंगना रानौत ने करते हुए अनुराग कश्यप पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। अब उन्होंने अनुराग कश्यप का एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह खुद एक बच्चे के साथ किए गलत व्यवहार के बारे बता रहे हैं।
कंगना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,”मैंने सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए उन लोगों के बारे में कहा था जो बॉलीवुड में राज करके दूसरों को दबाने की कोशिश करते हैं। लेकिन अब अनुराग के इस चेहरे को देखो और सुनो, उन्होंने कैसे एक बच्चे का शोषण किया, ये वो लोग हैं जो बड़े से लेकर छोटे बच्चों को भी दुख पहुचानें में कोई कसर नही छोड़ते। उन्हें लगता है कि लोगों को दुख पहुंचना ही उत्तर है।”

बच्चे को मारा थप्पड़ लगाया गले

कंगना रानौत के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में आप देख सकते है कि अनुराग कश्यप किसी इंटरव्यू पर कह रहे हैं कि वह कैसे एक बच्चे को साइड में ले जाकर थप्पड़ मारते हैं। बाद में उस बच्चे को चुप कराकर उसके सामने ही रोने का नाटक करने लग जाते हैं। कंगना के वीडियो शेयर करने के बाद अब फैंस भी अनुराग कश्यप पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

पायल ने जताया कंगना का आभार

अनुराग कश्यप का यह मामला उछले के बाद उनके सपोर्ट में कई बड़े स्टार्स आ खड़े हुए हैं। लेकिन पायल के समर्थन में केवल बीजेपी नेता रूपा गांगुली और एक्ट्रेस कंगना रनौत ही आई हैं। जिनका पायल ने आभार व्यक्त किया है।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment