Happy Daughter’s Day 2020: बेटी को गोद में दुलार करते हुए शिल्पा ने साझा की खूबसूरत तस्वीर, लिखा इमोशनल नोट


नई दिल्ली। आज यानी कि 27 सितंबर को डॉटर्स डे यानी कि बेटी दिवस के रूप में मनाया जाता है। वैसे तो रिश्तों में प्यार को जताने के लिए किसी दिन की जरूरत नहीं होती है, लेकिन हां एक दिन स्पेशल डे के रूप में सेलिब्रेट करें तो उसकी बात ही कुछ अलग होती है। बेटी दिवस को बॉलीवुड स्टार्स भी बड़ी ही उत्सुकता के साथ मानते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस स्पेशल डे पर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपनी बेटी समिषा शेट्टी की बड़ी ही प्यारी तस्वीर पोस्ट की है। पोस्ट के साथ शिल्पा ने बेटी के खूबसूरत मैसेज भी लिखा है।   

 

इस स्पेशल डे पर शिल्पा शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर बेटी की तस्वीर पोस्ट करते हुए कहा है कि कौन कहता है कि जादू नहीं होता है। इस वक्त अपनी बेटी को बाहों में भर पाना किसी जादू से कम नहीं है। यह एक ऐसी खुशी है जिसको वह आज सेलिब्रेट कर रही हैं। शिल्पा आगे कहती हैं कि बेटी दिवस के मौके पर वह अपनी बेटी समिषा संग है। वैसे तो उन्हें किसी भी दिन को सेलिब्रेट करने की जरूरत नहीं है। वह हमेशा भगवान को शुक्रिया कहती हैं कि उन्होंने उनके बेटे विवान की प्रार्थनाओं का इतनी खूबसूरती से जवाब दिया है। वह हमेशा उनकी कृतज्ञ रहेंगी। मैसेज के अंत में एक्ट्रेस ने सभी माता-पिता को अपनी बेटियों को गले लगाने की बात कही है।

 

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के घर 15 फरवरी को एक बेटी ने जन्म लिया था। समीषा का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ था। इस दौरान शिल्पा को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। वैसे आपको बता दें शिल्पा से पहले कई और स्टार्स भी अपने बच्चों को सरोगेसी के माध्यम से जन्म दे चुके हैं।

 





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment