नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput case) में ड्रग केस (Drug case) में फंसे बॉलीवुड सेलेब्स एनसीबी (NCB) की रडार पर हैं। शनिवार को दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) से पूछताछ की जा रही है। एनसीबी द्वारा दीपिका से चार राउंड की पूछताछ की जा रही है। जिसमें खबर है कि दीपिका ने ड्रग चैट (drug chat) वाली बात को कुबूल कर लिया है। गौरतलब हो कि दीपिका की व्हाट्सऐप ड्रग चैट उनकी मैनेजर करिश्मा के साथ सामने आई थी जिसमें वो माल है क्या जैसे सवाल कर रही थीं। उसके बाद उन्होंने हैश की डिमांड भी की थी। ये चैट साल 2017 में की गई थी। जिस ग्रुप में ये चैट की गई थी उसकी एडमिन भी दीपिका पादुकोण ही निकली थी। अब दीपिका खुद इस बात को मान रही हैं कि करिश्मा (Karishma Prakash) के साथ ड्रग चैट उनकी ही है।

रिपब्लिक टीवी के मुताबिक, दीपिका पादुकोण और करिश्मा के आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की गई जिसमें एक्ट्रेस ने 2017 में की गई ड्रग चैट की बात को मान लिया है। दीपिका एनसीबी के साथ पूछताछ में सहयोग कर रही हैं। उन्होंने कहा कि ये उनके द्वारा की गई बातचीत है, उनके फोन से ही बात की गई है। सेकेंड राउंड में दीपिका ने इन्वेस्टिगेशन एजेंसी को संतोषपूर्ण जवाब नहीं दिया है। एनसीबी के अधिकारी दीपिका से पूछताछ कर रहे हैं। जिन्हें एक्ट्रेस द्वारा दिए गए जवाब असंतोषजनक लग रहे हैं। वहीं करिश्मा ने भी एनसीबी के सामने माना है कि दीपिका ने उनसे हैश की डिमांड की थी। लेकिन उन्होंने हैश को ड्रग नहीं बताया है।

दीपिका पादुकोण का फोन भी जब्त कर लिया गया है। एनसीबी उनके फोन से जरूरी जानकारी जुटाने की कोशिश में है। वहीं करिश्मा से कहा गया है कि वो अपने फोन से दीपिका को कोई भी कॉन्टैक्ट नहीं करेंगी। अगर वो ऐसा करती हैं तो इस बात की जानकारी जांच एजेंसी को लग जाएगी। जो उनके लिए परेशानी खड़ी कर सकता है।

बता दें कि दीपिका के अलावा श्रद्धा कपूर से भी एनसीबी के 6 अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। जिसमें उन्होंने कुछ अहम जानकारियां बताई हैं। सारा अली खान से भी एनसीबी पूछताछ शुरू कर चुकी है।





Source link

Posts You May Love to Read !!

0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *