‘Bad Boy Billionaires’ को नहीं मिली राहत: हंसल मेहता बोले – यह देश सच्ची कहानियों के लिए नहीं


मुंबई। फिल्म निर्माता हंसल मेहता ( Hansal Mehta ) को लगता है कि फिल्म निर्माताओं के लिए भारत में सच्ची कहानियां बताने के लिए कोई जगह नहीं है। हंसल ने ट्वीट किया, ‘आप वहां जाते हैं। यह देश सच्ची कहानियों के लिए नहीं है। प्रिय, नेटफ्लिक्स ( Netflix India ) कृपया इस उल्लंघन से लड़ें। हम सभी को सच्ची कहानियों को बताने की कोशिश करनी चाहिए। इन कहानियों को बताया जाना चाहिए। यहां किसी में भी आवश्यक लड़ाई के लिए कोई साहस नहीं है।’

दरअसल नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘बैड बॉय बिलियनेयर्स’ ( ‘Bad Boy Billionaires Web Series ) पर रोक के मामले में बुधवार को सुप्रीम कोर्ट से फिलहाल कोई राहत नहीं मिल सकी। हंसल मेहता ने इसी पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए नाराजगी जताई है।

सुप्रीम कोर्ट ने नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज बैड बॉय बिलेनियर में सुब्रत राय का नाम इस्तेमाल ना करने के बिहार की एक अदालत के फैसले के खिलाफ दायर याचिका खारिज कर दी है। शीर्ष अदालत ने नेटफ्लिक्स को निचली अदालत के वेब सीरीज बैड बॉय बिलेनियर से जुड़े फैसले के खिलाफ पटना हाईकोर्ट जाने को कहा।

इस पर निर्देशक अनुभव सिन्हा ( Anubhav Sinha ) ने भी अपनी राय रखते हुए लिखा,’ मुझे ये समझ नहीं आया। अखबार इसके बारे में लिख सकते हैं। टीवी न्यूज में दिखाया जा सकता है। वेब साइट्स कर सकती हैं लेकिन सिनेमा नहीं। ये कैसा पाखंड है??? ऐसा होता है। सही है ना? या आप ये कह रहे हैं कि ऐसा नहीं होता है???’

बता दें कि नेटफ्लिक्स ने बिहार की अररिया अदालत द्वारा पारित आदेश को चुनौती दी है, जिसमें उसे अपनी आगामी वेब सीरीज बैड बॉय बिलियनेयर्स में सुब्रत रॉय के नाम का उपयोग करने से रोक दिया था। यह सीरीज बुधवार को भारत में रिलीज होनी थी।

You Must Read This :  कंगना के सॉफ्ट पॉर्न स्टार वाले बयान के बाद उर्मिला को मिला समर्थन

ड्रग मामले में किया बॉलीवुड का बचाव
हंसल ने इसके अलावा बॉलीवुड का बचाव करते हुए भी कई ट्वीट्स किए हैं। अभिनेत्री कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड पर निशाना साधा था। उन्होंने बीते दिनों दावा किया था कि वो इस मुद्दे पर काफी कुछ जानती हैं। कंगना ने एक न्यूज चैनल को दिए साक्षात्कार में बॉलीवुड की ड्रग्स पार्टियों को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए थे। इसी बीच फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने बॉलीवुड पर लगे ड्रग्स डीलिंग मामले को नाकारा है।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment