Anurag Kashyap पर लगे यौन शोषण के आरोप, रवि किशन बोले- इसपर कार्रवाई होनी चाहिए


नई दिल्ली: बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर हाल ही में एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया। पायल ने कहा कि अनुराग कश्यप ने उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। एक्ट्रेस के इस आरोप के बाद से बॉलीवुड एक्टर्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। अब एक्टर व भाजपा सांसद रवि किशन ने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है। रवि किशन ने कहा है कि अगर कोई महिला किसी पर इस तरह के आरोप लगाती है तो उसपर कार्रवाई होनी चाहिए।

रवि किशन ने कहा कि “आरोप गंभीर है और पायल घोष ने खुद सामने आकर कहा है। अगर ये तथ्य एकदम सही होते हैं तो इस पर कार्रवाई होनी चाहिए। हम लोग नारी सशक्तिकरण की बात करते हैं। ऐसे में कोई भी नारी या बेटी गुहार लगाती है तो उसके लिए जांच की सारी एजेंसियां और दरवाजे खुले रखते है।”

आपको बता दें कि हाल ही में अनुराग कश्यप ने रवि किशन को लेकर दावा किया था कि वो वीड लिया करते थे। अनुराग कश्यप ने दावा किया है कि रवि किशन खुद वीड लेते थे। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अनुराग ने कहा, रवि किशन ने मेरी फिल्म मुक्केबाज में काम किया था। वह अपने दिन की शुरुआत जय शिव शंकर, जय बम भोले, जय शिव शम्भु से करते हैं। वह खुद वीड लेते थे और यह बात सब जानते हैं। ऐसा कोई भी नहीं है जिसे ये मालूम न हो कि रवि किशन वीड लेते थे। शायद ये हो सकता हो कि उन्होंने अब छोड़ दिया हो क्योंकि वह अब एक नेता बन चुके हैं। वो ये सब ना करते हो। अनुराग ने आगे कहा कि क्या आप वीड को भी ड्रग्स में शामिल करते हैं? नहीं, मैं कभी वीड को ड्रग्स के तौर पर नहीं देखा इसलिए मैं रवि किशन को जज नहीं कर रहा। ऐसे में जब मैं उनका स्टेटमेंट सुनता हूं तो मुझे इस चीज से दिक्कत है।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment