Anurag Kashyap ने बताया सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बॉलीवुड ने चुप्पी क्यों साध रखी थी?


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लगभग तीन महीने का समय हो गया है। उनकी मौत के मामले में एनसीबी ने अपनी कार्रवाई करते हुए रिया चक्रवर्ती को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। रिया की गिरफ्तारी के बाद से ही कई बॉलीवुड एक्टर्स उनके समर्थन में आगे आए हैं। इसमें डायरेक्टर अनुराग कश्यप का नाम भी शामिल है। अनुराग कश्यप ने हाल ही में एक के बाद एक कई ट्वीट किए। अपने एक ट्वीट में उन्होंने बताया कि आखिर क्यों सुशांत की मौत पर बॉलीवुड एक्टर्स ने चुप्पी साध रखी थी।

अनुराग कश्यप ने ट्वीट करते हुए लिखा, “रिया के खून के लिए हर कोई प्यासा है। ऐसे सवाल उठ रहे हैं जैसे कि आप कैसे जानते हैं कि उनके साथ उसने ऐसा नहीं किया होगा? आपको कैसे पता कि वह किस चीज से गुजर रहे थे? वह यह भूल रहे हैं कि इंडस्ट्री वास्तव में पिछले 9-10 सालों से सुशांत के साथ ही काम कर रही थी। इसलिए हम उसे बेहतर जानते हैं।”

इसके बाद उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा, “यही कारण है कि इंडस्ट्री उसके प्रति सम्मान के लिए अब तक शांत है। और अब ये है कि सुशांत से जुड़ी सारी बातों ने मिलकर रिया चक्रवर्ती के साथ खड़ा कर दिया। क्योंकि यह बात अब बहुत आगे निकल चुकी है। रिपब्लिक से हमारी नहीं बनती है।”

आपको बता दें कि अनुराग कश्यप ने इसके साथ ही ये भी कहा था कि वह सुशांत के साथ काम नहीं करना चाहते थे। उन्होंने सुशांत की मैनेजर के साथ हुई अपनी बातचीत का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया था। स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अनुराग कश्यप ने कैप्शन में लिखा, “मैं ऐसा करने के लिए माफी चाहता हूं लेकिन यह चैट सुशांत की मौत से 3 हफ्ते पहले की है। उनके मैनेजर के साथ जो 22 मई को हुई थी। अभी तक इसे ओपन नहीं किया था, लेकिन अब इसकी जरूरत है। हां, मैं अपने निजी कारणों के चलते काम नहीं करना चाहता था।” चैट में सुशांत की मैनेजर अनुराग कश्यप से कहती हैं कि एक ऑडियंस के नाते मैं आप दोनों को कुछ अद्भुत करते हुए देखना पसंद करूंगी। इस पर अनुराग सुशांत की मैनेजर से कहते हैं कि वह बहुत प्रॉब्लमैटिक आदमी है, मैं उसे तब से जानता हूं जब उसने शुरुआत की थी। और उसे पहली फिल्म काई पो छे में लिया था।





Source link

You Must Read This :  कोरोनावायरस के बीच Shahid Kapoor ने शुरू की 'जर्सी' की शूटिंग, सेट से बाहर आने-जाने वालों का कराया जाएगा कोरोना टेस्ट
Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment