Alia Bhatt के साथ बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं पार्थ समथान! फिल्म गंगूबाई काठियाबाड़ी में काम करने की है चर्चा


नई दिल्ली: टीवी एक्टर पार्थ समथान को लेकर ऐसी खबरें थीं कि वह अब एकता कपूर के ‘कसौटी जिंदगी की 2’ सीरियल में नजर नहीं आएंगे। हालांकि उनकी तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है कि वह इस शो को छोड़ रहे हैं। लेकिन ये चर्चा जोरों में हैं कि पार्थ समथान अब अनुराग बासु का किरदार नहीं निभाएंगे। इसके साथ ही पार्थ समथान को लेकर अब जो खबर सामने आ रही है, उसके मुताबिक वो जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं।

आलिया भट्ट के अपोजिट आएंगे नजर

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, पार्थ समथान को बॉलीवुड की एक बड़ी फिल्म हाथ लगी है। इसी वजह से वह अपने पॉपुलर शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ शो को अलविदा करना चाहते हैं। दरअसल, कहा जा रहा है कि पार्थ समथान जल्द ही संजय लीला भंसाली फिल्म में नजर आने वाले हैं। खबर है कि पार्थ समथान अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। वह संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियाबाड़ी’ में आलिया भट्ट के अपोजिट अहम रोल में नजर आने वाले हैं।

ऑफ एयर होगा पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी 2!

इससे पहले खबर आ रही थी कि पार्थ समथान ने शो छोड़ने का अपना मन बना लिया है। शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने उन्हें मनाने की कोशिश भी की लेकिन पार्थ ने अपना अंतिम फैसला सभी को बता दिया है। हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है। इसके साथ ही ये भी खबरें हैं कि कसौटी जिंदगी की 2 शो जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है। शो की टीआरपी पिछले काफी टाइम से ठीक नहीं है। जिसके कारण ये फैसला लिया गया है। मुंबई मिरर की खबर की मानें तो शो का आखिरी एपिसोड 3 अक्टूबर को प्रसारित होगा।

You Must Read This :  सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का Aamir Khan पर फूटा गुस्सा, फिल्म PK से दिवंगत एक्टर के कई सीन्स करवा दिए थे डिलीट! अब आए सामने

बात करें गंगूबाई काठियाबाड़ी फिल्म की तो इस फिल्म में एक्ट्रेस आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। ये फिल्म हुसैन जैदी की किताब क्वीन ऑफ मुंबई पर आधारित है। फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि संजय लीला भंसाली की पहली पसंद आलिया भट्ट नहीं बल्कि एक्ट्रेस रानी मुखर्जी थीं।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment