Alia Bhatt की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर के साथ सुशांत की तस्वीरें वायरल, दोनों थे अच्छे दोस्त


नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दोस्तों की लिस्ट लंबी है ये तो सामने आ चुका है। सुशांत इतने खुशमिज़ाज इंसान थे कि झट से किसी को अपना दोस्त बना लेते थे। अब सुशांत के एक ऐसी लड़की के साथ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसपर शायद आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे। दरअसल, सुशांत की आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर (Akansha Ranjan Kapoor) के साथ फोटोज सामने आई हैं। एक तस्वीर में वो आकांक्षा को गले लगाए हुए हैं और उनके गाल पर किस कर रहे हैं। ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत की आकांक्षा के साथ सामने आई तस्वीरें रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी (Ramesh Taurani diwali party) के दौरान की बताई जा रही हैं। फोटो से साफ पता चल रहा है कि सुशांत और आकांक्षा बहुत अच्छे दोस्त (Sushant Akansha friendship) थे। सुशांत के निधन के दिन आकांक्षा ने अपने इंस्टाग्राम पर उनके साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी। इस फोटो में भी सुशांत, आकांक्षा को प्यार से किस कर रहे हैं। आकांक्षा ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- हमेशा। आकांक्षा ने जो फोटो पोस्ट की है वो उनके जन्मदिन पार्टी की है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत भी मौजूद थे। इस पार्टी में आलिया भट्ट, कार्तिक आर्यन, नेहा धूपिया, अंगद बेदी, भूमि पेडनेकर और अथिया शेट्टी जैसे सितारे पहुंचे थे।

गौरतलब हो कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही आलिया भट्ट लगातार ट्रोल होतो रही हैं। उनकी फिल्म सड़क 2 (Sadak 2) और उसका ट्रेलर भी बुरी तरह फ्लॉप हो गया था। वहीं अब आलिया की बेस्ट फ्रेंड सुशांत की भी अच्छी दोस्त निकलकर सामने आई हैं। ये काफी हैरान करने वाला है। हालांकि आकांक्षा रंजन कपूर ने हाल ही में रिया चक्रवर्ती के लिए हैशटैग लिखा था। उन्होंने रिया के लिए इस्तेमाल किया जा रहा एक पोस्ट जिसे कई बॉलीवुड सेलेब्स ने साझा किया है उसका समर्थन किया है। वहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) लगातार बॉलीवुड में ड्रग पार्टियों और उन सेलेब्स के नाम उजागर कर रही हैं जो इस रैकेट में शामिल रहे हैं।

You Must Read This :  Ankita Lokhande का पुराना वीडियो हुआ वायरल, कहा था- अपना सारा गुस्सा सुशांत पर निकालती हूं





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment