नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रह चुकी अंकिता लोखंडे उनकी रहस्यमयी तरीके से हुई मौत के लिए लगातार न्याय की मांग कर रही है। सुशांत के जाने के बाद से वह उनके पूरे परिवार से साथ खड़ी हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से वह लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं देती हुईं नज़र आ रही हैं। ऐसे में अंकिता पर कई सवाल उठाए जा रहे हैं। पहले उनपर सुशांत से अपने घर की ईएमआई भरवाने का आरोप लगाया गया था। वहीं अब सुशांत की मौत पर फेम लेने की बात कही जा रही है।

दरअसल, सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को ही उनकी मौत का प्रथम आरोपी माना जा रहा है। रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं। ऐसे में उनकी क्लोज फ्रेंड शिबानी दांडेकर उनके सपोर्ट में आगे आईं। उन्होंने अपने एक पोस्ट में अंकिता के ऊपर कटक्ष करते हुए कई गंभीर बातें लिखी। जिसमें उन्होंने अंकिता के लिए लिखा था कि वह 2 सेकंड के फेम की भूखी हैं। जिसके बाद से अंकिता को सपोर्ट करने वाले कई लोगों ने शिबानी को जवाब देते हुए कई पोस्ट शेयर किए हैं। इस बीच अब अंकिता का पक्ष लेते हुए सुशांत के बहनोई विशाल सिंह कीर्ति ने एक ट्वीट किया है।

विशाल सिंह कीर्ति ने ट्वीट में अंकिता लोखंडे के लिए लिखते हुए कहा कि, ‘डियर अंकिता। जो ताने तुम्हें सुनाए जा रहे हैं कृप्या करके उन्हें ज्यादा गंभीरता से ना लेना, क्योंकि यह पीआर के द्वारा पेड है। परिवार के साथ तुम्हारा होना ही बहुत मायने रखता है। यह बस उन लोगों की एक कोशिश है जो सुशांत के लिए न्याय मांग रहे लोगों पर अटैक कर रहे हैं। क्योंकि तुम्हें और हम सबको बस सच्चाई जाननी है। तुम्हारी इस बहादुरी और तुम्हें सलाम है। आपको बता दें शिबानी दांडेकर को जवाब देते हुए सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी एक पोस्ट शेयर किया था।

बता दें कुछ समय पहले अंकिता लोखंडे ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें उनके दोस्त और डायरेक्टर विकास गुप्ता दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में विकास ने शिबानी को अंकिता द्वारा किए गए कामों और उनके पुरस्कारों की एक झलक दिखाते हुए उनसे कहा है कि-‘किसी को यह कहना कि उसे 2 सेकंड का फेम चाहिए है। यह बहुत ही गलत बात है। अंकिता ने अपनी शुरूआत टीवी से की और अपनी मेहनत से फिल्म इंडस्ट्री में गईं। ऐसे में एक कलाकार के लिए ऐसे शब्दों का प्रयोग करना बेहद ही गलत है।’





Source link

Posts You May Love to Read !!

0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *