हिंदी से है इन बॉलीवुड सेलेब्स को लगाव, अपनी पोस्ट में करते हैं मातृभाषा का उपयोग



बॉलीवुड में कई सेलेब्स ऐसे हैं जो अक्सर मातृभाषा हिंदी का उपयोग अपने अधिकतर कार्यों में करते हैं। कुछ सेलेब्स तो सोशल मीडिया पर की जाने वाली पोस्ट भी हिंदी में लिखते हैं। ताकि उनके फैंस भी आसानी से समझ सके। आइये हम आपको ऐसे ही सेलेब्स से रूबरू कराते हैं।

महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया टि्वटर और इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं। उनके अधिकतर पोस्ट हिंदी में रहते हैं, उनकी कविताएं, विचार आदि हिंदी में ही होते हैं। बॉलीवुड के एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर अपने विचारों को हिंदी में ही प्रस्तुत करते हैं। वह सोशल मीडिया पर हिंदी में ही पोस्ट करने के साथ ही जब भी कभी अपना वीडियो शेयर करते हैं तो भी वह हिंदी में ही बोलते हैं।

उन्होंने हाल ही में एक कविता हिंदी में शेयर की थी ।जिसे सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर पसंद किया ।इस कविता में लिखा, “एक ये जहां, एक वो जहां ,दोनों जहां के बीच, बस फांसला साथ का जो चल गई तो यह जहां जो रुक गई तो वह जहां।

मशहूर एक्टर आशुतोष राणा गोभी हिंदी से काफी लगाव है वह अन्य कलाकारों की अपेक्षा सोशल मीडिया पर हिंदी में सबसे अधिक पोस्ट करते हैं वह समसामयिक मुद्दों और राजनीतिक मामलों पर भी अपनी राय हिंदी में ही रखते हैं इसी प्रकार उभरते हुए सितारे आयुष्मान खुराना को भी हिंदी से काफी लगाव है वह कविताओं के साथ दिक्कत लेखों के कोट शेयर करते हैं



Source link

You Must Read This :  सुशांत की मौत के तीन महीने होने पर जीजा ने साझा की यादें, बताया-जब श्वेता को डेट कर रहा तो सुशांत ने
Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment