बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) के सुसाइड मामले में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे है। सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड और इस मामले की मुख्य आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लेकर सोशल मीडिया पर आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर रिया को लेकर निगेटिव बातें लिखी जा रही हैं। हालांकि कुछ सेलेब्स ने रिया को सपोर्ट करते हुए कहा है कि हमें सच सामने आने से पहले उन्हें दोषी नहीं ठहराना चाहिए। अब अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra) भी रिया के साथ खड़ी नजर आ रही है।

अगर ऐसा होता है तो हम नर्क में जलेंगे
टिस्का चोपड़ा ने भी रिया के खिलाफ चल रहे मीडिया ट्रायल पर दुख जाहिर किया है। टिस्का चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर रिया को लेकर काफी कुछ लिखा है। एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा, ‘मैं रिया चक्रवर्ती की फैन नहीं हूं। यहां तक की सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले के पहले तक तो मैं उन्हें जानती भी नहीं थी। लेकिन, लेकिन हम जो कर रहे हैं वह मध्ययुगीन है और बहुत गलत है। अगर वह किसी भी तरह निर्दोष साबित होती है, सोचिए अगर ऐसा होता है तो हम नर्क में जलेंगे।’

Tisca Chopra

इन कलाकारों ने लिया रिया का पक्ष
आपको बता दें कि टिस्का से पहले बॉलीवुड के कई कलाकार रिया का सपोर्ट कर चुके है। अपनी बेबाकी के लिए मशहूर एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने रिया का सपोर्ट करते हुए एक ट्वीट किया जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है। ‘थप्पड़’ फेम इस एक्ट्रेस ने बिना किसी का नाम लेते हुए ट्वीट किया और लिखा, ‘किसी को इतना भी मत डराओ कि डर ही ख़त्म हो जाए और जिसको डर नहीं होता ना उससे थोड़ा डरना चाहिए। सिंगर सोना मोहपात्रा ने सुशांत केस में भी एक ट्वीट किया है। उन्होंने उन यूजर्स और संस्थाओं पर सवाल खड़े किए हैं जिन्होंने रिया को विषकन्या बताया। उन्होंने ट्वीट लिखा, सुशांत की मौत किसी सदमे से कम नहीं है और न्याय मिलना ही चाहिए। कोई भी इस बात पर सवाल नहीं खड़े कर रहा है। लेकिन रिया को विषकन्या बताना या फिर उसकी बोल्ड फोटोज शेयर करना, कहा तक ठीक है। स्वरा भास्कर के बाद एक्ट्रेस हिना खान ने रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट किया है। इनके अलावा विद्या बालन ने रिया के पक्ष में अपनी बात रखी है।





Source link

Posts You May Love to Read !!

0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *