‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के अभिनेता अभिषेक बजाज की कार का हुआ एक्सीडेंट, हादसे में एक्टर के शरीर में घुसे कांच के टुकड़े


नई दिल्ली। साल 2020 बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए सही साबित होता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है। इंडस्ट्री से एक के बाद एक कई बुरी खबरें सुनने को मिल रही है। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर फेम एक्टर अभिषेक बजाज का एक भयानक एक्सीडेंट हुआ है। जिसमें उन्हें कई गंभीर चोटें है। अभिषेक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनके हाथ की सर्जरी हुई है। इस खबर के सामने आने के बाद से उनके फैंस और उनके परिवार वाले काफी चिंता में है।

अभिनेता अभिषेक बजाज ने अपने कार हादसे की जानकारी देते हुए अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। उन्होंने अपनी पोस्ट में अपनी बहनों संग तस्वीरें शेयर की है। जिसमें उनके हाथ में पट्टी बंधी हुई दिखाई दे रही है। उन्होंने पोस्ट में अपनी हेल्थ अपडेट देते हुए बताया कि वह अब बिल्कुल ठीक हैं और वह फिलहाल बेड रेस्ट हैं। उन्होंने घटना के बारें में बताया कि यह हादसा काफी डरावना था। उन्हें बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि उनकी बॉडी के किस हिस्से से खून बह रहा है। उन्होंने यह भी बताया कि उनकी बॉडी में कांच के हिस्से घुस गए थे। जिसकी वजह से उन्होंने सर्जरी कराई है।

जानकारी के अनुसार अभिषेक ने अपनी गाड़ी पर ब्रेक लगाया था। गाड़ी की गति अधिक होने की वजह से कंट्रोल बन नहीं पाया और टायर फट गया। जिसके बाद कार पलट गई। इस दौरान उनके साथ उनकी बहन एकता और अंबिका भी थी। एक्सीडेंट के दौरान घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने तीनों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया। खैरियत की बाद यह है कि तीनों ही बिल्कुल सुरक्षित हैं।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment