सैफ अली खान और रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म Bunty Aur Babli 2 की शूटिंग हुई पूरी


नई दिल्ली: दुनियाभर में फैले कोरोना महामारी के कारण फिल्म इंडस्ट्री पूरी तरह ठप्प पड़ गई थी। महीनों तक किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं हुई। ऐसे में अब फिर से इंड्रस्टी का काम पूरे जोर से चल पड़ा है। फिल्मों की शूटिंग फिर से शुरू हो चुकी हैं। ऐसे में एक्टर सैफ अली खान और रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म “बंटी और बबली 2” की शूटिंग पूरी हो चुकी है। यशराज फिल्म्स ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। फिल्म का काफी हिस्सा लॉकडाउन से पहले शूट हो चुका था। लेकिन फिर कोरोना के कारण इसकी शूटिंग को रोकना पड़ा था।

इस फिल्म में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और डेब्यू एक्ट्रेस शरवरी भी अहम किरदार में हैं। यशराज फिल्म्स ने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए तस्वीर शेयर की। इसमें सैफ अली खान, रानी मुखर्जी सिद्धांत चतुर्वेदी और एक्ट्रेस शरवरी काफी मस्ती भरे अंदाज में पोज देते नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए प्रोडक्शन हाउस ने लिखा कि टीम ने सभी अनिवार्य दिशानिर्देशों का पालन करते हुए “फन सॉन्ग” के लिए शूटिंग की।

कोविड-19 के बीच शूटिंग करने को लेकर सैफ अली खान ने कहा कि शूटिंग के दौरान सभी सावधानियां बरती गई थीं। यह बहुत ही संवेदनशील समय है। एक्टर्स और प्रोड्यूसर्स के साथ पूरी टीम को ही ज्यादा सावधानी बरतनी होगी। हालांकि इन सावधानियों के बीच भी हमारा शूटिंग करने का अनुभव काफी अच्छा रहा। बल्कि घर की तुलना में ज्यादा सेफ फील हुआ। वहीं, रानी मुखर्जी ने भी कहा कि शूटिंग करते हुए उन्होंने काफी अच्छा समय बिताया। इस वक्त ने महामारी से पहले की शूटिंग की यादों को ताजा कर दिया।

बता दें कि ये फिल्म साल 2005 में आई फिल्म ‘बंटी और बबली’ का सीक्वल है। उस फिल्म में अभिषेक बच्चन थे और इसमें सैफ अली खान रानी मुखर्जी के अपोजिट नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन वरुण शर्मा कर रहे हैं।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment