सैंडलवुड ड्रग केस में Vivek Oberoi के साले आदित्य आल्वे के घर पर छापा, गिरफ्तारी के चलते काफी समय से हैं फरार


नई दिल्ली। सैंडलवुड ड्रग कनेक्शन में सीसीबी ने अपनी जांच पड़ताल को तेज कर लिया है। कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी की गिरफ्तारी के बाद कई और सेलेब्स पर भी तलवार लटकनी शुरू हो गई है। वहीं इस मामले में अब बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय के साले आदित्य आल्वा का नाम भी सामने आने के बाद बेंगुलरु क्राइम ब्रांच आज उनके घर पहुंची। बताया जा रहा है कि उन पर पार्टियों में ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप लगाया गया है। बताया जा रहा है कि आदित्य का नाम जब से इस मामले में सामने आया है। तब से ही वह अपने घर से फरारा हैं।

काफी समय से फरार चल रहे आदित्य की तलाश में सीसीबी अपनी टीम संग उन्हें तलाशनें में जुटी हुई है। साथ ही मुंबई और दिल्ली में स्थिति उनके सभी रिश्तेदारों और दोस्तों के ठिकानों की छानबीन कर रहे हैं। वहीं इस पूरे मामले में सीसीबी का कहना है कि ‘आदित्य का फोन भी काफी लंबे समय से बंद है। वह लगातार अपने ठिकाने बदल रहे है और पुलिस से बचने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।’ बता दें आदित्य कर्नाटक के पूर्व मिनिस्टर जीवराज के बेटे हैं। इस पूरे ही मामले में दर्ज हुई एफआईआर में उनके बेटे के खिलाफ भी शिकायत दर्ज हुई है।

सैंडलवुड ड्रग मामले में चल रही जांच में पता चला है कि पार्टियों जमकर ड्रग्स की सप्लाई की जाती थी। जिसमें कई बड़े नाम शामिल है। बताया जा रहा है कि ड्रग्स बेचने के लिए कोड वर्ड का प्रयोग किया जाता था। जिसमें जो सबसे ज्यादा नशे वाली ड्रग्स होती है। उन्हें हैलो किटी कहकर बेचा जाता था। वही अलग-अलग जगहों पर अफ्रीकन ड्रग को भी बेचा जाता था। ड्रग जांच में पिछले कई दिनों में कई बड़ी मात्रा में ड्रग्स को जब्त किया है। साथ ही बड़े सेलेब्स के लिंक इस मामले में सामने आ रहे हैं।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment