सुशांत सिंह राजपूत मामला: एनसीबी ने शोविक के स्कूल के दोस्त सूर्यदीप मल्होत्रा को किया गिरफ्तार


बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शोविक चक्रवर्ती के स्कूल के दोस्त सूर्यदीप मल्होत्रा से पूछताछ करने के एक दिन बाद मंगलवार को उसे गिरफ्तार कर लिया। अधिकारियों ने कहा कि सुशांत की मौत के जांच के सिलसिले में उन्होंने यह गिरफ्तारी की है। एनसीबी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मामले में सूर्यदीप की संलिप्तता पाए जाने के बाद एजेंसी ने उसे गिरफ्तार किया है। एनसीबी ने मुंबई में उसके घर की तलाशी के बाद उसे बाहर निकाला। अधिकारी ने कहा कि उसे दिन में अदालत में पेश किया जाएगा। एनसीबी द्वारा इस मामले में यह अब तक की 15 वीं गिरफ्तारी है।

बता दें कि 14 जून को सुशांत बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। उनकी रहस्यमयी मौत की जांच सीबीआई, ईडी और एनसीबी कर रही हैं। इस मौत ने राजनीतिक स्तर पर और बॉलीवुड में खासी उथल-पुथल मचा दी है। इससे पहले एनसीबी ने 8 सितंबर को सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती को, 4 सितंबर को रिया के भाई शोविक, सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा और निजी स्टाफ दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया था।

एनसीबी ने रविवार को 6 और लोगों को गिरफ्तार किया। जिनमें शोविक को ड्रग सप्लाई करने वाले लोग भी हैं। इन लोगों में करनजीत सिंह आनंद, ड्वेन फर्नांडिस, संकेत पटेल, अंकुश अनरेजा, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी के शामिल हैं। एनसीबी के एक सूत्र ने कहा कि एजेंसी ने रिया की मां संध्या का मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है। ड्रग्स की खरीद के लिए क्या संध्या के फोन से कॉल या मैसेज किए गए हैं, इस बारे में भी एनसीबी जांच करेगी।

You Must Read This :  Salman Khan की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने दिया हाजिर होने का आदेश

Sushant Singh Rajput case:

एनसीबी जांच में सारा, रकुल, सिमोन के भी नाम आए
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के दौरान ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद अब अभिनेत्री सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा के नाम भी सामने आए हैं। एनसीबी के उप निदेशक के.पी.एस. मल्होत्रा ने नामों की पुष्टि की। इसके साथ ही उन्होंने जांच के सिलसिले में दो दर्जन से अधिक बॉलीवुड हस्तियों की तथाकथित हिट-लिस्ट तैयार करने वाली एजेंसी की मीडिया अटकलों का खंडन किया। एनसीबी ने जांच के उन विशिष्ट पहलुओं का ब्योरा नहीं दिया है, जिसमें इन तीन बॉलीवुड और ग्लैमर वल्र्ड सेलेब्स के नाम सामने आए हैं। इसलिए इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि नशीले पदार्थों की जांच में उनकी किस हद तक संलिप्तता हो सकती है।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment