सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए अध्ययन सुमन और अंकिता लोखंडे ने दिया ट्रिब्यूट, वीडियो में ‘जब तक’ का नया वर्जन सुनाई दिया


नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की याद आज भी उनके चाहने वालों को सता रही है। सुशांत के परिवार के साथ-साथ उनके फैंस आज भी उनकी याद में कई इमोशनल पोस्ट शेयर करते रह हैं। जिसमें वह सुशांत की पुरानी यादों के साथ उन्हें याद करते हैं। हाल ही में अभिनेता अध्ययन सुमन और सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंंकिता लोखंडे ने सुशांत को याद करते हुए उनके लोकप्रिय गाने पर एक वीडियो बनाया है। जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

सुशांत सिंह राजूपत के लिए बनाई गई इस वीडियो की शुरूआत अंकिता लोखंडे की आवाज़ से होती है। जिसमें अंकिता और सुशांत के कुछ पुराने इंटरव्यू की झलक भी देखने को मिलेगी। सुशांत बड़े प्यार से अंकिता को गले लगाते हुए नज़र आ रहे हैं। साथ ही एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में सुशांत के लिए कही गई बातों को भी अंकिता की आवाज़ में सुना जा सकता है। जिसमें अंकिता सुशांत के बारें कहती हैं कि ‘वह एक जिंदादिल शख्स थे। उन्हें छोटी-छोटी चीज़ों में ही खुशी मिलती थी।’ वीडियो में अध्ययन सुमन फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ का गाना ‘जब तक’ गाते हुए नज़र आ रहे हैं। उनकी आवाज़ ने वीडियो को और भी खास बना दिया है।

इस पूरी वीडियो में आपको सुशांत का सितारों से प्यार, बड़ों के लिए इज्जत और मस्तीभरा अंदाज दिखने को मिलेगा। जिसे देख लोगों काफी इमोशनल हो रहे हैं। वीडियो को अंकिता और अध्ययन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अध्ययन ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में बताया कि “सॉन्ग ‘जब तक 2.0’ सुशांत सिंह राजपूत के लिए एक ट्रिब्यूट है। उन्होंने वीडियो में अंकिता के सपोर्ट के लिए उन्हें शुक्रिया भी कहा है। उन्होंने कहा कि ‘वह उन लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाने के लिए इतना तो कर ही सकते हैं। जो सुशांत को न्याय दिलाने के लिए इस लड़ाई में रोज़ाना संघर्ष कर रहे हैं। वह सभी लोग हमारे दिलों में हमेशा बने रहेंगे।’ वहीं अंकिता ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- ‘ट्रिब्यूट टू सुशांत’ स्पीचलैस!!

You Must Read This :  Nora Fatehi ने साड़ी में बिखेरा जलवा, वीडियो में इतराती हुईं आई नजर





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment