सुशांत सिंह राजपूत केस में शौविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती बोलें- ‘मुबारकबाद हो इंडिया’


नई दिल्ली। दिंवगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स चैट सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उन्हें 4 दिनों की रिमांड पर भी ले लिया है। ड्रग्स मामले में इन दोनों के साथ 6 और लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। बीते दिन यानी कि शानिवार को शौविक और सैमुअल को कोर्ट में भी पेश किया था। जिससे पहले उनका मेडिकल टेस्ट और कोरोनावायरस टेस्ट कराया गया था। साथ ही ड्रग्स मामले में आज एनसीबी रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ कर रही है। जिसमें कई और बातें सामने आने की उम्मीदें लगाई जा रही हैं।

बेटे शौविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने कहा कि “मुबारक हो इंडिया। आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार करा दिया है। मुझे पूरा यकीन है कि अब इसके बाद मेरी बेटी रिया और ना जाने का किस की गिरफ्तारी होगी। आप लोगों ने एक साधारण से परिवार को पूरी तरह से खत्म कर दिया है। जो इंसाफ दिलाने के अंतर्गत किया जा रहा है। जय हिंद।” बता दें शौविक की गिरफ्तारी के बाद उनके वकील सतीश मानेशिंदे का बयान भी सामने आया है। जिसमें उन्होंने इस गिरफ्तारी को पूरी तरह से गलत बताया है।

 

बता दें सुशांत केस में ड्रग्स चैट सामने आने के बाद नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंसेज की टीम ने कानून के तहत शुक्रवार को शौविक और सैमुअल को गिरफ्तार किया गया था। साथ ही घर की तलाशी भी ली थी। सुशांत की मौत का कनेक्शन ड्रग्स से जोड़ा जा रहा है। जिसके बाद जांच को तेज कर दिया गया है। वहीं इस पूरे मामले में एम्स अस्पताल से आने वाली रिपोर्ट का भी सभी को इंतजार है। जिसमें सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को जांच के लिए भेजा गया है। जिसमें इस बात की जांच होगी कि सुशांत के गले में पाए गए निशान किस चीज़ के हैं। उनकी बॉडी में कोई और निशान तो नहीं थे। साथ ही बॉडी में ड्रग्स होने की भी जांच की जाएगी।

You Must Read This :  एक्शन और डासिंग के बाद अब टाइगर श्रॉफ नया टैलेंड आया सामने, शेयर किया मोशन पोस्टर

 





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment