सुशांत केस में ड्रग मामले में Shraddha Kapoor का नाम भी आया सामने, छिछोरे की सक्सेस पार्टी में हुआ था इस्तेमाल!


नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में हर रोज नए खुलासे सामने आ रहे हैं। ड्रग मामले में अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं। फिर चाहे वो रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का एनसीबी (NCB) को जवाब हो या फिर करण जौहर का वायरल वीडियो हो। रिया के द्वारा लिए गए 25 नामों के ड्रग मामले में शामिल होने की शंका है, वहीं करण जौहर की पार्टी का वायरल वीडियो भी खूब चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से लेकर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) तक दिखाई दे रहे हैं। अब इन सेलेब्स के बाद ड्रग मामले में एक और एक्ट्रेस का नाम जुड़ रहा है। फिल्म एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का कनेक्शन भी सुशांत की पार्टी से सामने आया है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म छिछोरे (Chhichhore) की सक्सेस पार्टी सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस (Sushant farmhouse) पर की गई थी। इसमें फिल्म की स्टारकास्ट शामिल हुई थी। श्रद्धा कपूर भी इस पार्टी में पहुंची थी और ड्रग्स का जमकर इस्तेमाल (Drug party) किया गया था। श्रद्धा के अलावा भी एक और एक्ट्रेस इस पार्टी में शामिल हुई थी लेकिन उनका नाम अभी तक उजागर नहीं किया गया है। ड्रग मामले में रिया चक्रवर्ती के अलावा सारा अली खान (Sara Ali Khan), रकुल प्रीत सिंह का नाम पहले ही सामने आ चुका है। अब इसमें श्रद्धा कपूर का नाम भी जुड़ गया है।

सुशांत के फार्महाउस में रहना वाले रईस ने खुलासा किया है कि महीने में 3 से 4 बार तक दिवंगत एक्टर वहां जाया करते थे। उसने बताया कि एक बार छिछोरे की शूटिंग के दौरान श्रद्धा कपूर सुशांत के फार्महाउस पर गई थीं। इसके अलावा सारा अली खान केदारनाथ की शूटिंग के दौरान अक्सर वहां जाया करती थीं। उसके बाद रिया चक्रवर्ती भी वहां जाने लगीं। सुशांत की लाइफ में रिया की एंट्री होने के बाद शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल हाओकिप को रईस ने पेपर्स का रोल बनाते हुए देखा था। अब एनसीबी ड्रग एंगल में सभी सेलेब्स के सामने आने के बाद एक लिस्ट तैयार कर रही है और पुख्ता जांच कर रही है। उसके बाद इन सेलेब्स को पूछताछ के लिए समन भेजा जा सकता है।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment