सुपरस्टार चिरंजीवी और पवन कल्याण के भाई Nagendra Babu कोरोना पॉजिटिव, बोले- मैं बनूंगा प्लाज्मा डोनर



हैदराबाद। दक्षिण भारत के मशहूर अभिनेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री चिरंजीवी और पवन कल्याण के भाई नागेन्द्र बाबू कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। नागा बाबू के नाम से मशहूर अभिनेता-निर्माता नागेंद्र बाबू ने ट्विटर पर अपनी कोरोना जांच रिपोर्ट शेयर करते हुए ये जानकारी दी है।

उन्होंने कहा कि संक्रमण से परेशान और दुखी होने की जरुरत नहीं है। इसे एक अवसर के रूप में लिया जा सकता है और दूसरे की मदद की जा सकती है। नागेंद्र बाबू ने कहा कि वे कोरोना से लड़कर एक प्लाज्मा डोनर बनेंगे।

आपको बता दें कि पिछले महीने ही नागेंद्र बाबू की बेटी निहारिका कोनिडेला ने हैदराबाद के रहने वाले चैतन्य जेवी से सगाई की है। इस शुभ मौके पर चिरंजीवी और पवन कल्याण उपस्थित थे। राम चरण (चिरंजीवी के बेटे) और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी कोनिडेला भी समारोह का हिस्सा थीं।

इस नए जोड़े को बधाई देते हुए, नागा बाबू ने बहुत जल्द अपने दामाद बनने वाले के लिए लिखा था ‘प्रिय Chay, हर कोई कहता है कि वह (उनकी बेटी) किसी भी तरह से कई मायनों में मुझे पसंद करती है। मुझे विश्वास है कि आप मुझसे और पूरी दुनिया से भी अधिक प्यार उन्हें देंगे..और आज अभी से आधिकारिक तौर पर ये आपकी समस्या है।

देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 50 लाख के पार

आपको बता दें कि बहुत ही तेजी के साथ कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं और हर दिन अब 90 हजार से अधिक नए केस सामने आ रहे हैं। आलम ये है कि भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या 50 लाख के आंकड़े को पार कर गई है। जानकारों को डर है कि अगर यही ट्रेंड बना रहा तो 14 नवंबर यानि कि दिवाली के दिन ये मामले दोगुने हो सकते हैं।

स्वास्थ्य विशेषज्ञों के मुताबिक, यदि इस तरह से हर दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती रही तो अगले 60 दिनों में कोरोना के मामले भारत में एक करोड़ को पार कर जाएगा। भारत में 228 दिनों में कोरोना के मामले 50 लाख तक पहुंचा है, लेकिन अब इसकी रफ्तार काफी बढ़ चुकी है।

बुधवार को कोरोना के सक्रिय मामले दस लाख पहुंच गए। अकेले महाराष्ट्र में कोरोना के सबसे अधिक 19.82 फीसदी केस दर्ज किए गए हैं। भारत में कोरोना से अब तक 82 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। पूरी दुनिया की बात करें तो 2.96 करोड़ लोग संक्रमित हो चुके हैं, जबकि 9.36 लाख लोगों की मौत हो चुकी है।



Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment