सारा अली खान ने एनसीबी की पूछताछ में फार्म हाउस की बात को स्वीकारा, ड्रग लेने की बात का एक्ट्रेस ने किया खंडन


नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने से बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई स्टार्स पर शिकंजा कसता हुआ नज़र आ रहा है। ड्रग कनेक्शन के चलते अभिनेता की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती संग अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अब इस मामले में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी एनसीबी पूछताछ कर रही है। ऐसे में खबरें सामने आ रही हैं कि एनसीबी के सामने सारा अली खान ने ड्रग का सेवन करने से साफ मना कर दिया है।

ड्रग मामले में आज एक्ट्रेस सारा अली खान एनसीबी के गेस्ट हाउस में पहुंची है। जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि इस दौरान एक्ट्रेस ने ड्रग ना लेने और ड्रग पेडलर को पहचाने से इनकार कर दिया है। उन्होंने सुशांत को लेकर खुलासा किया है कि जब 2018 में वह केदारनाथ की शूटिंग कर रही थी। उस दौरान उनके और सुशांत के बीच रिलेशन बना था। फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद भी वह सुशांत के केप्रि हाउस में उनसे अक्सर मिलने जाया करती थीं।

 

एनसीबी से बातचीत के दौरान सारा ने थाईलैंड ट्रिप का भी जिक्र किया है। उन्होंने कहा कि वह अक्सर सुशांत से एक फार्म हाउस पर मिलती थी। जो कि लोनावला में स्थित है। इस दौरान सुशांत ड्रग लिया करते थे, लेकिन वह बस स्मोक किया करती थी। सारा ने बताया कि कभी खास मौकों पर वह वीड का सेवन किया करती थीं। उन्होंने सुशांत संग ड्रग लेने की बात को भी गलत बताया है। आपको बता दें अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने भी पूछताछ के दौरान ड्रग का सेवन करने से साफ मना कर दिया है।

 





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment