संजय राउत के बयान पर Kangana Ranaut का पलटवार, कहा- अब इनटोलेरेंस डिबेट वॉरियर्स कहां हैं?


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के ट्वीट ने इन दिनों एक नए विवाद को जन्म दे दिया है। पहले सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर कंगना आए दिन नेपोटिज्म को लेकर कोई न कोई बयान देती रहती थीं। वहीं अब नेपोटिज्म को लेकर छिड़ी बहस के बाद मराठा विवाद उठ खड़ा हुआ है। कंगना रनौत द्वारा मुंबई शहर की तुलना पीओके से करने के बाद उनके और संजय राउत के बीच तकरार बढ़ती जा रही है।

दरअसल, हाल ही में संजय राउत ने एक मीडिया चैनल को बाइट दी थी। जिसमें वह कंगना को अपशब्द कहते हैं। ऐसे में अब कंगना रनौत ने संजय राउत को जवाब देते हुए पूछा है कि अब इनटोलेरेंस डिबेट वॉरियर्स कहां हैं? कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘साल 2008 में मूवी माफिया ने मुझे साइको घोषित कर दिया था। 2016 में उन्होंने मुझे एक स्टॉकर कहा और साल 2020 में महाराष्ट्र के मंत्री ने मुझे सरेआम ***** लड़की तमगा दे दिया, क्योंकि मैंने कहा कि सुशांत की मौत के बाद मैं मुंबई में असुरक्षित महसूस कर रही हूं। अब इनटोलेरेंस डिबेट वॉरियर्स कहां हैं?’ कंगना के अलावा सोशल मीडिया पर संजय राउत के बयान की काफी आलोचना हो रही है। वहीं, एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने भी संजय राउत को माफी मांगने के लिए कहा है।

आपको बता दें कि हाल ही में कंगना रनौत ने कहा था कि वह बॉलीवुड के ड्रग लिंक के बारे में जानती हैं। वह नारकोटिक्स ब्यूरो कंट्रोल की मदद कर सकती हैं लेकिन इसके लिए उन्हें सुरक्षा दी जाए। कंगना ने कहा कि उन्हें सेंटर या फिर हिमाचल प्रदेश की सुरक्षा चाहिए। क्योंकि उन्हें मूवी माफिया से ज्यादा मुंबई पुलिस से डर है। उनके इस बयान पर शिवसेना नेता संजय राउत ने उन्हें मुंबई न आने की सलाह दी थी। जिसके बाद कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुंबई उन्हें पीओके जैसा लग रहा है। कंगना के इस बयान का अब विरोध किया जा रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी कंगना द्वारा मुंबई की तुलना पीओके से करने पर अपना प्यार मुंबई के लिए दिखाया है।

You Must Read This :  बड़ा रोमांटिक है हिना खान का यह वीडियो सॉन्ग, 15 सितंबर को होगा पूरा गाना रिलीज





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment