संजय दत्त की पत्नी Manyata Dutt की फोटो हुई वायरल, वजह समझने में लगेगा वक्त


मुंबई। संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ( Sanjay Dutt wife manyata dutt ) की एक सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो गई है और उन्हें सुर्खियों में ले आई है। पहली नजर में मान्यता की इस इंस्टाग्राम पोस्ट को एक खूबसूरत सेल्फी समझने की भूल करने वालों को इसकी हकीकत समझने में कुछ वक्त जरूर लगेगा।

दरअसल, मान्यता दत्त ने अपनी इस इंस्टाग्राम पोस्ट में केवल अपनी खूबसूरत तस्वीर वाली सेल्फी ही पोस्ट नहीं की है, बल्कि उन्होंने एक बड़ा गंभीर संदेश देने के साथ ही अपने दिल की बात भी कही है। मान्यता ने इस पोस्ट के जरिये यह समझाने का प्रयास किया है कि कई बार ऐसा होता है कि आपकी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए शब्द सही मालूम नहीं पड़ते।

मान्यता ने अपनी इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, कभी-कभी आपको केवल खामोश रहना पड़ता है क्योंकि आपके दिल और दिमाग में क्या चल रहा है, कोई भी शब्द यह समझा नहीं सकता है। इस पोस्ट के बाद मान्यता ने हैशटैग के जरिये अपनी मजबूती को भी दिखाया है और हैशटैग के लिए लव, ग्रेस, पॉजिटिविटी, राइजएंडशाइन, चैलेंजिंग लेकिन फिर भी ब्यूटीफुललाइफ और थैंकयूगॉड।

कैप्शन के अलावा मान्यता ने इन हैशटैग में भी अपने विचार व्यक्त किए हैं और प्रेम, दया, सकारात्मकता, खड़े होकर सफल होने के साथ ही जिंदगी को काफी चुनौतीपूर्ण बताने के साथ ही खूबसूरत बताया है और इसके लिए भगवान का शुक्रिया भी अदा किया है।

गौरतलब है कि हाल ही में संजय दत्त ( Sanjay Dutt ) के कैंसर पीड़ित होने की खबरें सामनें आई थीं। बताया जा रहा है कि संजय दत्त को तीसरी स्टेज का कैंसर है। इसके अलावा संजय दत्त के इलाज के लिए विदेश जाने की भी बात कही जा रही है।

You Must Read This :  टैक्स चोरी के आरोप में फंसे AR Rahman एक साल में करते हैं 90 करोड़ से भी अधिक की कमाई, जानें कुल सम्पत्ति

बीते आठ अगस्त को छाती में दर्द और सांस लेने की शिकायत के बाद संजय दत्त को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस दौरान संजय दत्त का कोरोना वायरस का भी टेस्ट किया गया था, हालांकि इसका रिजल्ट निगेटिव आया था।

लीलावती अस्पताल में भर्ती होने के दो दिन बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था। जब वह घर लौटे तो उन्होंने संजय दत्त ने ट्वीट कर बताया था कि वह कुछ वक्त के लिए काम से ब्रेक ले रहे हैं। इसके कुछ वक्त बाद ही यह खबर सामने आई थी कि संजय दत्त को लंग कैंसर है।

वहीं, संजय दत्त के कैंसर की खबर सार्वजनिक होने के बाद लोगों ने जमकर उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की और कई दिनों तक गेट वेल सून संजू ट्रेंड किया था। तब मान्यता दत्त ने सोशल मीडिया पर संदेश लिखा कि वह उन सभी व्यक्तियों का आभार व्यक्त करती हैं जिन्होंने संजय के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की थी। उन्होंने आगे लिखा था कि ऐसे मुश्किल दौर से निकलने के लिए उन्हें हिम्मत के साथ दुआओं की भी जरूरत है। बीते कुछ वर्षों में उनका परिवार कई दिक्कतों से गुजरा है और पूरी उम्मीद है कि यह वक्त भी बीत जाएगा।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment