शाहिद कपूर, संजय दत्त और अक्षय कुमार शुरू करेंगे फिल्मों की शूटिंग



बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर तेलुगू फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक की शूटिंग सितंबर माह के अंत में शुरू कर देंगे। फिल्म के शूटिंग चंडीगढ़ में शुरू होगी, इसको लेकर निर्माता लॉजिस्टिक्स काम कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग के लिए अभिनेता क्रिकेट का प्रशिक्षण लेना अभी अगले सप्ताह से शुरू कर देंगे।

आपको बता दें कि कोरोना महामारी के बीच निर्धारित गाइडलाइन के अनुसार फिल्मों की शूटिंग शुरू हो गई है। जिसके तहत एक के बाद एक कलाकार विभिन्न सावधानियों के साथ शूटिंग शुरू कर रहे हैं। कैन्सर से जूझ रहे अभिनेता संजय दत्त भी शूटिंग पर वापस लौट रहे हैं। वह जल्द ही रणबीर कपूर के साथ फिल्म शमशेरा की शूटिंग शुरू करेंगे। एक रिपोर्ट के अनुसार संजय कीमोथेरेपी ले रहे हैं और तेजी से रिकवर भी कर रहे हैं। ऐसे में उन्होंने अपनी रुकी हुई फिल्म की शूटिंग पूरी करने का फैसला लिया है। इसी प्रकार अक्षय कुमार ने अपकमिंग फिल्म बेलबॉटम की शूटिंग स्कॉटलैंड में शुरू कर दी है। अब वह यशराज फिल्म्स की ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग अक्टूबर माह में शुरू करेंगे। जिसकी तैयारियां हो चुकी है।



Source link

You Must Read This :  कोरोनावायरस के बीच Shahid Kapoor ने शुरू की 'जर्सी' की शूटिंग, सेट से बाहर आने-जाने वालों का कराया जाएगा कोरोना टेस्ट
Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment