शाहरुख खान की थ्रिलर फिल्म ‘पठान’ में विलेन के रोल में दिखेंगे John Abraham!


नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान पिछले काफी वक्त से फिल्मों से दूर हैं। उन्होंने आखिरी फिल्म जीरो में काम किया था। ऐसे में उनके फैंस को उनकी आने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में अब खबर आ रही हैं कि शाहरुख खान यशराज बैनर की फिल्म ‘पठान’ से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे। इस फिल्म की घोषणा यशराज बैनर की 50वीं सालगिरह के मौके पर किया जा सकता है।

इतना ही नहीं, अब खबर है कि ‘पठान’ फिल्म में एक्टर जॉन अब्राहिम की भी एंट्री हो चुकी है। अगर ये खबर सच है तो दर्शकों को दोनों के बीच जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। क्योंकि ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म में जॉन अब्राहम विलेन के रोल में नजर आएंगे। पठान फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे। सिद्धार्थ आनंद ने यशराज की ही फिल्म वॉर का निर्देशन किया था। जिसने बॉक्स ऑफिस अच्छी खासी कमाई की थी। वहीं, जॉन अब्राहम इससे पहले यशराज के लिए धूम फिल्म में विलेन की भूमिका निभा चुके हैं।

खबरों के मुताबिक, यह फिल्म एक्शन थ्रिलर से भरपूर होगी, जिसमें शाहरुख और जॉन के रोल के बीच चूहे बिल्ली का खेल देखने को मिलेगा। इस फिल्म को भारत के अलावा विदेशों में भी अलग-अलग लोकेशन पर शूट किया जाएगा। यह पहला मौका होगा जब शाहरुख खान और जॉन अब्राहम एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल के शुरुआत से हो सकती है।

फिल्म के मेकर्स इसे अगले साल के अंत तक रिलीज करने की तैयारी में हैं। 27 सितंबर को यशराज फिल्म्स के संस्थापक यश चोपड़ा की जयंती होगी। इसी मौके पर फिल्म की आधिकारिक तौर पर घोषणा हो सकती है। अगर इस फिल्म को घोषणा हो जाती है तो शाहरुख खान की पूरे दो साल बाद पर्दे पर वापसी होगी। आपको बता दें कि आखिरी बार शाहरुख खान फिल्म जीरो में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ लीड रोल में थीं। इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया था। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चल नहीं पाई थी।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment